logo-image

RRR 2: राम चरण, जूनियर एनटीआर सीक्वल में करेंगे काम, राजामौली नहीं करेंगे डायरेक्शन!

फिल्म आरआरआर का दूसरे पार्ट की कंफ्रमेशन हो गई है, जो फिलहाल पाइपलाइन में है. एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने इसकी जानकारी देते हुए यह खुलासा किया है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर फिर से सीक्वल में मुख्य भूमिका में होंगे.

Updated on: 11 Jul 2023, 03:30 PM

नई दिल्ली:

फिल्म आरआरआर का दूसरे पार्ट की कंफ्रमेशन हो गई है, जो फिलहाल पाइपलाइन में है. एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने इसकी जानकारी देते हुए यह खुलासा किया है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर फिर से सीक्वल में मुख्य भूमिका में होंगे. हालांकि, इस दौरान उन्होंने एसएस राजामौली के बारे में करते हुए कहा कि निर्देशक शायद कोई और हो. सीधे तौर पर फ्रैंचाइज़ी के दूसरे पार्ट का निर्देशन राजामौली नहीं कर रहे हैं. फिल्म आरआरआर का दूसरे पार्ट की कंफ्रमेशन विजयेंद्र प्रसाद ने की है.

फिल्म की कहानी होगी थोड़ी हटके

एक तेलुगु चैनल के साथ हाल ही में इंटरव्यू में, विजयेंद्र प्रसाद ने कहा कि सीक्वल भी पहले पार्ट से सीधे तौर पर जुड़ा नहीं हो सकता है, लेकिन अंदाजा है कि फिल्म की कहानी किसी अन्य कहानी पर आधारित होगी. उन्होंने यहां तक खुलासा किया कि आरआरआर2 की शूटिंग तब तक शुरू नहीं होगी जब तक राजामौली महेश बाबू का प्रोजेक्ट और महाभारत पूरी नहीं कर लेते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

सीक्वल बनाने की चल रही है प्लानिंग 

उन्होंने आगे कहा- हम राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं. इस फिल्म में दोनों सितारे होंगे और इसे हॉलीवुड फिल्म की तरह ही बनाया जाएगा. इस फिल्म के लिए एक हॉलीवुड मेकर को भी शामिल किए जाने की संभावना है. फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली या उनकी देखरेख में कोई करेगा.

यह भी पढ़ें- Nargis Fakhri: क्या OTT पर न्यूड होंगी नरगिस फाखरी? एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

फिल्म आरआरआर की सफलता

फिल्म आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन, श्रिया सरन और आलिया भट्ट जैसे कई एक्टर शामिल थे. यह फिल्म पिछले साल मार्च में रिलीज़ हुई थी और इसने भारत में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे. फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 1,300 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.