logo-image
लोकसभा चुनाव

Arbaaz के साथ Malaika Arora की जिंदगी थी 'तबाह'! कहा- मैं डरी हुई थी

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस अपनी पोस्ट के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अरबाज और अपने रिश्ते पर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 10 Mar 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. दर्शक उनकी अदाओं के कायल हैं. एक्ट्रेस अपनी पोस्ट के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अरबाज (Arbaaz Khan) संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जिसको लेकर उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जिन्हें सुनकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- जानें Raqesh Bapat और Shamita Shetty के ब्रेकअप की सच्चाई

एक्ट्रेस ने अरबाज और उनके रिश्ते पर बात करते हुए कहा, 'अरबाज (Arbaaz Khan) से अलग होते वक्त उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनकी दुनिया खत्म हो रही है. वो काफी डरी हुई थी. साथ ही खुद को कमजोर भी समझ रही थी. लेकिन वो ये भी जानती थी कि उन्हें जिम्मेदारी निभानी होगी. क्योंकि उनके बेटे अरहान को पहले से कहीं ज्यादा उस वक्त उनकी जरूरत थी.' मलाइका (Malaika Arora) आगे बताती हैं कि उन्होंने सिंगल मदर के तौर पर अपने बच्चे को बड़ा करने का फैसला किया. लेकिन उस दौरान भी उनके मन में सवाल था कि वो ये सब कैसे करेंगी. लेकिन ये बात उन्हें प्रेरित करती थी कि उनके बच्चे को उनकी जरूरत है. वहीं, मलाइका का आगे ये भी कहना है कि वो न केवल सिंगर मदर बनना चाहती थी, बल्कि एक वर्किंग सिंगल मदर बनकर मिसाल पेश करना चाहती थी. 

गौरतलब है कि मलाइका (Malaika Arora) साल 1998 में अरबाज (Arbaaz Khan) संग शादी के बंधन में बंधी थी. उस दौरान इस कपल ने खूब लाइमलाइट बटोरी. लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई. लेकिन फिर 19 साल का लंबा सफर एक साथ तय करने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. मलाइका और अरबाज ने 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया. 

अरबाज से तलाक के दो सालों बाद यानी 2019 में मलाइका (Malaika Arora) एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग रिलेशन में आ गई. बता दें कि अर्जुन-मलाइका से 12 साल छोटे हैं. लेकिन दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग है. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. फैंस ये भी चाहते हैं कि वे दोनों अब शादी कर लें. लेकिन फिलहाल शादी को लेकर कपल की कोई प्लानिंग नहीं है. दोनों अपने डेटिंग पीरियड को इंज्वॉय कर रहे हैं.