logo-image

जानें Raqesh Bapat और Shamita Shetty के ब्रेकअप की सच्चाई

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपनी पावरफुल केमिस्ट्री के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी. इस बीच हाल ही में चौंकाने वाली खबर आ रही है कि दोनों अलग हो गए हैं.

Updated on: 10 Mar 2022, 03:02 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपनी पावरफुल केमिस्ट्री के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी. घर से बाहर आने के बाद भी दोनों का बॉन्ड बना रहा. उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. साथ ही वे इस बात की कयास लगा रहे थे कि वो दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. लेकिन इस बाच दोनों के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है.

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि शमिता (Shamita Shetty) और राकेश ने (Raqesh Bapat) एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. साथ ही इसके पीछे की वजह भी बताई गई है. जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों के बीच चीजें सही नहीं चल रही थी. जिसके चलते उन्होंने ब्रेकअप का फैसला लिया. दोनों की सोच में काफी अंतर था. वो अक्सर एक-दूसरे से लड़ रहे थे. ऐसे में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का सोचा. 

कपल वैलेंटाइन डे से लेकर शमिता (Shamita Shetty) के बर्थडे जैसे कई इवेंट्स में एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा गया. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई रही. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. हालांकि, अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया है. वो इस खबर को सुनकर चौंक उठे हैं कि आखिर वे अलग कैसे हो सकते हैं. वे तो दोनों की शादी के कयास लगा रहे थे. लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. वहीं, अगर आप शमिता के इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो देखेंगे कि उन्होंने राकेश को बधाई दी है. साथ ही उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वे कोई सर्टिफिकेट लिए दिखाई पड़ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खैर, आपको बताते चलें कि दोनो सबसे पहले एक साथ बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) पर दिखे थे. जहां उनकी केमिस्ट्री लोगों द्वारा खूब पसंद की गई. जिसके बाद दोनों बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी साथ नज़र आए. हालांकि, वहां कुछ ही दिनों में राकेश (Raqesh Bapat) घर से आउट हो गए. लेकिन फिर घर से बाहर आने के बाद शमिता को कई बार राकेश के साथ देखा गया. बता दें कि दोनों के ब्रेकअप की बात ज्यादा फैलने पर अब शमिता शेट्टी ने राकेश से ब्रेकअप की बात को गलत बताया है. उनका कहना है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है.