logo-image

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच फेमस हुआ 'बसंती' लुक! तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड की एपिक फिल्म 'शोले' में बसंती (Basanti) का किरदार तो आपको याद ही होगी, जिसे अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini basanti character) ने निभाया था.

Updated on: 27 Oct 2022, 01:53 PM

highlights

  • सुजैन खान ने अपने जन्मदिन पर लिया ऐसा लुक
  • मलाइका भी कैरी कर चुकीं हैं 'बसंती' लुक
  • नेटिजन्स ने कर डाला कंपेयर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एपिक फिल्म 'शोले' में बसंती (Basanti) का किरदार तो आपको याद ही होगी, जिसे अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini basanti character) ने निभाया था. 'बसंती' नाम लेते ही उनका लुक लोगों की आंखों के सामने आ जाता है. जिसमें वो शॉर्ट स्कर्ट, ब्लाउज, चुन्नी और सिल्वर ज्वैलरी कैरी किए नजर आती हैं. अब लग रहा है कि बसंती का ये लुक बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs adopts basanti look) के बीच फेसम हो गया है. ऐसा कहने के पीछे की वजह उनकी कुछ तस्वीरें हैं. जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जिस बारे में आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे. 

बता दें कि ये बात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सुजैन खान (Sussanne Khan) के बर्थडे लुक वायरल होने के बाद सामने आ रहीं हैं. गौरतलब है कि हाल ही में सुजैन खान का बर्थडे था. इस मौके पर एक्ट्रेस ने नियॉन कलर की घेर वाली मिनी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप और उसके साथ जैकेट लेयर की थी. इसके साथ उन्होंने माथे पर बैंड लगाया हुआ था. उनका लुक गजब का लग रहा था. लेकिन नेटिजन्स ने तरह-तरह के कमेंट कर उनके लुक को बसंती के लुक से कंपेयर कर डाला. 

आपको बताते चलें कि सुजैन खान के बर्थडे बैश (Sussanne Khan birthday bash) में कई सेलेब्स पहुंचे थे. जिनमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी, मलाइका अरोड़ा, सोनल चौहान, करिश्मा तन्ना, दोस्त करण राज कोहली का नाम शामिल है. उन्होंने पार्टी (Sussanne Khan birthday party) की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. 

इसके पहले मलाइका अरोड़ा का बर्थडे लुक (Malaika Arora birthday look) सामने आया था. जिसमें उन्होंने ब्लू और व्हाइट कॉम्बिनेशन वाला आउटफिट कैरी किया था. उन्होंने मिनी स्कर्ट के साथ मैचिंग टॉप और सैंडिल कैरी की थी. उनका लुक भी बसंती के लुक से काफी मिलता-जुलता है. ऐसे में कंपेयर किया जाना तो लाजमी था.