logo-image

Selfiee:'मै खिलाड़ी' सॉन्ग हुआ आउट, इन सितारों के साथ थिरकते हुए दिखें अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्मों ने बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दिए हैं.

Updated on: 01 Feb 2023, 05:12 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों ने बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दिए हैं. उन्हीं में से एक है "मै खिलाडी तू अनाडी" (Mai Khiladi Tu Anari) सॉन्ग. यह गाने 1990 के दशक में काफी हिट हुआ था और इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. साथ ही अब अक्षय एक बार फिर से अपने फैंस के लिए ये गाना लेकर आएं हैं, लेकिन एक नए अंदाज में. अभिनेता को अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' के जरिए अपने खिलाडी के दिनों के गौरव को फिर से जी रहे हैं. बता दें कि, आज यानी 1 फरवरी को "मै खिलाडी तू अनाडी" (Mai Khiladi Tu Anari) का रीमेक सॉन्ग आउट हो गया है और इसने आउट होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. 

दरअसल, नए संगीत वीडियो में अक्षय उनके फिल्म के सह-कलाकारों इमरान हाशमी (Imran Hashmi), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) और डायना पेंटी (Diana Penty) के साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. चारों को चमकीले कपड़ों में देखा जा सकता है, जो हमेशा की तरह ग्लैमरस दिख रहे हैं. सारे सितारे डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं. साथ ही सभी स्टार्स के फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि, यह ओरिजिनल सॉन्ग अभिजीत भट्टाचार्य, उदित नारायण और अनु मलिक द्वारा गाया गया था.साथ ही,  मूल गीत में अक्षय ने सैफ अली खान के साथ स्क्रीन साझा की थी. यह गाना दोनों की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का टाइटल ट्रैक था.

आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो,  फिल्म 'सेल्फी' (Selfie) जीन पॉल लाल द्वारा निर्देशित 2019 की हिट मलयालम फिल्म, 'ड्राइविंग लाइसेंस' की हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरमूडु लीड रोल में थे. सेल्फी में अक्षय पृथ्वीराज की भूमिका निभाएंगे, जबकि इमरान सूरज की भूमिका निभाएंगे. 

यह भी पढ़ें - Pathaan: पठान के टिकट रेट में होगी 25 फीसदी गिरावट, जानें इसके पीछे का कारण

इसके अलावा, आने वाली फिल्म 'सेल्फी' का निर्देशन राज मेहता ने किया है. अरुणा भाटिया, करण जौहर, पृथ्वीराज, सुप्रिया मेनन, लिस्टिन स्टीफन और राज मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया है.