logo-image

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की बेवकूफी भरी बात, कहा 'शाहरुख खान को नहीं आती एक्टिंग'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने ऐसी बेवकूफी भरी हरकत की है, एक्ट्रेस ने कहा है कि शाहरुख खान ना तो हैंडसम हैं और ना ही वो अच्छे एक्टर हैं, जिसके बाद शाहरुख के फैंस का गुस्सा भड़क गया है.

Updated on: 08 Jul 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली:

किंग खान के दुनिया भर में करोड़ों फैन हैं, हर जगह आपको शाहरुख खान के चाहने वाले मिल जाएंगे, ऐसे में अगर कोई कहे कि शाहरुख खान अच्छे एक्टर नहीं हैं, तो यह कहना बेवकूफी से कम नहीं लगता. ऐसा ही बयान दिया है पाकिस्तान की एक्ट्रेस महनूर बलोच ने. उन्होंने ऐसी ही बेवकूफी भरी हरकत करते हुए कहा है कि शाहरुख खान न तो हैंडसम हैं और न ही वह अच्छे अभिनेता हैं. जिसके बाद से लोगों का गुस्सा भड़का गया है. एक्ट्रेस ने एक टॉक शो के दौरान ने ऐसा कहा.

'सौंदर्य मानकों के बराबर नहीं हैं शाहरुख'

जिन्हें न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में महान माना जाता है. अमेरिकी मूल के कनाडाई पाकिस्तानी एक्ट्रेस बलूच ने कहा कि शाहरुख एक अच्छे व्यवसायी हैं लेकिन वह पुरुषों के लिए पारंपरिक सौंदर्य मानकों के बराबर नहीं हैं. एक शो में बात करते हुए बलूच ने कहा, 'शाहरुख खान की पर्सनैलिटी बहुत अच्छी है, लेकिन अगर आप उन्हें खूबसूरती के पैमाने और जिसे हैंडसम माना जाता है, उसके हिसाब से देखें तो वह उस दायरे में नहीं आते. 

एक्ट्रेस ने कहा शाहरुख को नहीं आती एक्टिंग 

बात सिर्फ इतनी है कि उनका व्यक्तित्व और आभा इतनी मजबूत है कि वह अच्छे दिखते हैं. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता जैसे कई लोगों की आभा बहुत अच्छी होती है लेकिन वे जीवन भर किसी का ध्यान नहीं जाते. महनूर बलूच ने यह भी कहा कि शाहरुख को एक्टिंग नहीं आती. सुपरस्टार को ढेर सारे फिल्मफेयर, आईफा और फ्रांस सरकार द्वारा विशेष लीजन ऑफ ऑनर के अलावा, भारत सरकार ने पद्म श्री दिया है. स्क्रीन पर अपने यादगार अभिनय और भारत को बॉलीवुड के राजा के उनके नाम पर ढेर सारे श्रेय हैं, लेकिन महनूर ने शाहरुख के बारे में ऐसा कह दिया.

यह भी पढ़ें- पायल घोष ने अब कहा, 'बड़ी फिल्में पाने के लिए सोना जरूरी है'

पाकिस्तानी टीवी शो में महनूर ने किया है काम

उन्होंने कहा कि, शाहरुख खान के बारे में मेरी राय है कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती. वह एक महान व्यवसायी हैं, वह जानते हैं कि अपनी मार्केटिंग कैसे करनी है, हो सकता है, उनके प्रशंसक और लोग मुझसे असहमत हों. उनका व्यक्तित्व अच्छा है, वह खुद की अच्छी मार्केटिंग करते हैं. ऐसे बहुत से अच्छे अभिनेता हैं, जो उतने सफल नहीं हैं. 
इस बीच, 53 वर्षीय महनूर ने पाकिस्तानी टीवी शो में कुछ काम किया है और उनमें से कुछ का निर्देशन भी किया है. उन्होंने मैं हूं शाहिद अफरीदी जैसी पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया है. 2013 में, वह टॉर्न नामक एक हॉलीवुड फिल्म में दिखाई दीं.