logo-image

पायल घोष ने अब कहा, 'बड़ी फिल्में पाने के लिए सोना जरूरी है'

तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री पायल घोष ने एक बार फिर से हलचल मचा दिया है. अभिनेत्री ने पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा कर सुर्खियां बटोरीं. वहीं अब उन्होंने एक गुप्त पोस्ट किया है..

Updated on: 08 Jul 2023, 09:49 AM

नई दिल्ली:

तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री पायल घोष ने फिर से हलचल मचा दी है. अभिनेत्री ने पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के लिए सुर्खियां बटोरीं और अब, उन्होंने एक गुप्त पोस्ट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया है. पायल ने इंडस्ट्री में अपनी 11वीं फिल्म के बारे में बात करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. पायल ने लिखा- 'बॉलीवुड में इंसान को मार के खून पिलाते हैं' 

बॉलीवुड की तुलना एंटीक्रिस्ट सदस्यों से की

पायल घोष ने बॉलीवुड की तुलना एंटीक्रिस्ट सदस्यों से की अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष ने मुंबई पुलिस से पूछा, 'कार्यवाही जारी रखने के लिए क्या मुझे मरना होगा' कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष ने यौन उत्पीड़न मामले में चुप रहने के लिए दोस्त इरफान पठान पर कमेंट भी किया. एक पोस्ट में जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया, पायल ने लिख था कि अगर वह लोगों के साथ 'सोती' थीं, तो वह 11वीं के बजाय अपनी 30वीं फिल्म कर रही होतीं. 

पोस्ट के बाद फैंस को उनकी चिंता होने लगी

इस पोस्ट के बाद उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी और कई लोगों ने पोस्ट पर करके यह भी पूछा कि क्या उनके साथी इंडस्ट्री के सदस्यों द्वारा उनके साथ किसी भी तरह से गलत व्यवहार किया गया है. पायल की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में लिखा है “मैं अपनी 11वीं फिल्म पूरी करूंगी, अगर मैं सोती तो आज मैं 30वीं फिल्म पूरी कर लेती" पोस्ट पर कैप्शन में लिखा था, “बड़ी फिल्में पाने के लिए आपको सोना होगा, बिना सोये ये संभव ही नहीं है.

यह भी पढ़ें- OTT कंटेंट पर बोलीं अमीषा पटेल, कहा- लोग साफ-सुथरी फिल्में देखना पसंद करते हैं

अनुराग कश्यप पर 'यौन शोषण' का आरोप लगाया

साल 2020 में, पायल ने जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर 'यौन शोषण' का आरोप लगाया. जिन्होंने फिल्म 'ओसारवेली' में तमन्ना भाटिया और जूनियर एनटीआर के साथ काम किया है. एक्ट्रेस ने मनमर्जियां निर्देशक के खिलाफ आरोप लगाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था. एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर लिखा "मैंने साउथ फिल्मों में दो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशकों और स्टार निर्देशकों के साथ काम किया. मुझे किसी ने गलत तरीके से नहीं छुआ. लेकिन बॉलीवुड में मैंने अनुराग कश्यप के साथ भी काम नहीं किया, फिर भी उन्होंने तीसरी मुलाकात में मेरे साथ ऐसा किया. एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई.