logo-image

Kapil Sharma : महिमा चौधरी ने की कपिल शर्मा के गाने की तारीफ, कॉमेडियन के जवाब ने सभी के उड़ाए होश

कपिल शर्मा टीवी जगत का बहुत ही पॉपुलर शो है, शो का हर एपिसोड नए ट्विस्ट और धमाल से भरा होता है. वहीं इस हफ्ते शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइयराला और महीमा चौधरी आने वाली हैं.  

Updated on: 15 Apr 2023, 04:19 PM

मुंबई :

कपिल शर्मा टीवी जगत का बहुत ही पॉपुलर शो है, शो का हर एपिसोड नए ट्विस्ट और धमाल से भरा होता है. वहीं इस हफ्ते शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइयराला और महीमा चौधरी आने वाली हैं.  होस्ट कपिल शर्मा के प्रफुल्लित करने वाले वन लाइनर्स ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया और 90 के दशक की एक्ट्रेस अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. कपिल ने 'तुम मिले दिल खिले' गाना गाकर कलाकारों का स्वागत किया. फिर, मजाकिया अंदाज में कपिल ने मनीषा से पांच साल के अंतराल के बाद उनके शो में वापसी के बारे में पूछा. मेजबान ने सवाल किया कि क्या यह एक कोइन्सिडेंट था. ऐसा इसलिए था क्योंकि वह एक राजनीतिक परिवार से आती हैं. 

इंटरनेट पर फैंस ने कपिल की सिंगिंग क्वालिटी की तारीफ की. फैंस में से एक ने कहा, "कपिल शर्मा बीच -बीच में अपना गाना भी दिखाते हैं, क्या बात है मेरे भाई." महिमा ने कपिल से यह भी कहा, "आप बहुत अच्छा गाते हैं. अन्य इंटरनेट यूजर्स ने टिप्पणी की, "इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेताओं को कॉल करने के लिए कपिल शर्मा कितना अच्छा है. मैं इस एपिसोड को देखने वाला हूं, "और" ऐसी सुंदर महिलाएं. 

 

मनीषा बताएंगे 'ए लव स्टोरी' के किस्से

मनीषा 1994 में आई फिल्म 1942 'ए लव स्टोरी' के गाने 'एक लड़की को देखा तो' की शूटिंग के दौरान के कुछ बेहतरीन किस्से भी बताएंगी. जैसा कि आईएएनएस ने बताया है, मनीषा ने कहा, "हम सुबह 4 या 5 बजे उठकर दो घंटे के लिए पहाड़ियों पर चढ़ते थे, बेसब्री से सूर्योदय और जादुई घंटे का सही शॉट लेने के लिए इंतजार करते थे.  हमारी टीम ने एक परिवार की तरह मिलकर काम किया. हम सभी को हर पल पसंद आया.”

यह भी पढ़े :  Titli: छोटे से शहर की नेहा सोलंकी को मिला Tv पर बड़ा शो, 'तितली' बन जीतेंगी फैंस का दिल

वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने वाला है. इसका आखिरी ऐपिसोड जून में टेलीकास्ट होगा. बता दें, कपिल शर्मा का ये तीसरा सीजन है, इससे पहले भी अपने दोनों सीजन में उन्होंने 6 महीना का ब्रेक लिया था. हालांकि शो की टीम की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.