logo-image

Titli: छोटे से शहर की नेहा सोलंकी को मिला Tv पर बड़ा शो, 'तितली' बन जीतेंगी फैंस का दिल

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर की एक्ट्रेस और मॉडल नेहा सोलंकी 'तितली' सीरियल में लीड रोल में नजर आएंगी.

Updated on: 15 Apr 2023, 02:36 PM

नई दिल्ली:

Neha Solanki Titli Show: स्टार प्लस का नया शो 'तितली' (Star Plus Show Titli) चर्चा में हैं. इस शो को उसकी लीड हीरोइन भी मिल गई है. खबर है कि 'तितली' शो से उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर की एक्ट्रेस और मॉडल नेहा सोलंकी लीड रोल में नजर आएंगी. नेहा इससे पहले भी कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. हालांकि, लीड स्टार के तौर पर एक्ट्रेस का ये पहला सीरियल होगा. 'तितली' बन नेहा अपनी मासूमियत से और खूबसूरती से दर्शकों को दिलों पर छुरियां चलाने बिल्कुल तैयार हैं.  

ऐसी होगी 'तितली' की कहानी
स्टार प्लस पर पहले से ही रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा', प्रणाली राठौर का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और मेघा चक्रवर्ती का शो 'इमली' धमाल मचा रहे हैं. इन फीमेल लीड शोज की सफलता देखने के बाद मेकर्स नया शो 'तितली' लेकर आ रहे हैं. शो प्रेम कहानी पर आधारित होगा. नेहा सोलंकी इसमें एक महत्वाकांक्षी लड़की 'तितली' का करेक्टर प्ले करेंगी जिसे अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश है. दर्शकों के लिए ये एक ट्विस्टेड लव-स्टोरी  शो हो सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अमूल्य 💫 (@nehasolankioffl)

कौन होगा नेहा सोलंकी का हीरो  
मेकर्स 'तितली' की कहानी और कॉन्सेप्ट को यूनिक बता रहे हैं. शो में अभी नेहा सोलंकी के अपोजिट मेल लीड स्टार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. नेहा सोलंकी के अपोडिट टीवी एक्टर की घोषणा होना अभी बाकी है. हालांकि, सोशल मीडिया पर फैंस नेहा सोलंकी को सर्च करने लगे हैं. एक्ट्रेस की इंस्टा फोटोज भी जमकर वायरल हो रही हैं. 

कुछ ऐसा रहा है नेहा सोलंकी का करियर
बता दें कि, हल्द्वानी की रहने वाली नेहा सोलंकी ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी. साल 2017 में एक्ट्रेस ने जी टीवी के सीरियल 'सेठजी' से टीवी पर डेब्यू किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस स्टार भारत के शो 'मायावी मलिंग' में भी देखा गया था. तितली के जरिए नेहा सोलंकी अपने करियर का पहला लीड रोल प्ले करने जा रही हैं.