News Nation Logo

महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी, 1 आरोपी गिरफ्तार

निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा धमकी भरे फोन करने और 35 करोड़ रुपये मांगे जाने का मामला सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Aug 2020, 03:23:17 PM
mahesh majrekar

महेश मांजरेकर (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर को जान से मारने की धमकी मिला है. धमकी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर एक व्यक्ति ने भरे फोन करने और 35 करोड़ रुपये मांगे जाने का मामला सामने आया है.  बताया जा रहा है कि महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम किसी ने शख् ने धमकी भरे फोन किए और उनसे फिरौती के तौर पर 35 करोड़ रुपये मांगे. वहीं, एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर हॉलीवुड में लगे नजर आए बिलबोर्ड

बता दें कि फिल्म अभिनेता ने महेश मांजरेकर ने इसकी शिकायत दादर पुलिस स्टेशन में की. जिसके बाद इस केस को एंटी-एक्सटॉर्शन सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 26 अगस्त दिन बुधवार को दिन में महेश मांजरेकर को एक फोन कॉल आया. बताया जा रहा है कि महेश मांजरेकर को फोन करने वाले शख्स ने अपने आप को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का आदमी बताया है.

यह भी पढ़ें : सुशांत को कॉफी में मिलाकर दिया जा रहा था CBD oil, रिया की चैट से ईडी को मिले अहम सबूत

साथ ही मांजरेकर से 35 करोड़ रुपये की मांग की. उसने धमकी दी की अगर पैसे नहीं दिए तो इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी 34 साल का एक व्यक्ति है और खेड़ का रहने वाला है. इसका का अबू सलेम से कोई संबंध नहीं है. फिलहाल, ने आरोप को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Aug 2020, 03:23:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.