logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर हॉलीवुड में लगे नजर आए बिलबोर्ड

सुशांत सिंह राजपूत के लिए हर जगह न्याय हो रही है. एक्टर के केस को लेकर हॉलीवुड में बिलबोर्ड लगाए गए है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बिलबोर्ड लगे वीडियो को शेयर किया हैं.

Updated on: 27 Aug 2020, 02:58 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच कर रही है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक्टर की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय का समर्थन करते हुए एक दुकान के बाहर एक बिलबोर्ड का वीडियो शेयर किया. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका क्लिप को साझा किया हैं. वीडियो में कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक फूड आउटलेट देख सकते हैं. आउटलेट ने दिवंगत अभिनेता को न्याय का समर्थन करने के लिए एक होर्डिंग लगाया था. श्वेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, भाई के लिए हॉलीवुड में एक बिलबोर्ड लगाया गया. सभी के समर्थन #JusticeforSushant के लिए धन्यवाद और बहुत आभार.

यह भी पढ़ें : सुशांत को कॉफी में मिलाकर दिया जा रहा था CBD oil, रिया की चैट से ईडी को मिले अहम सबूत

दरअसल कुछ दिनों पहले, श्वेता ने परिवार के साथ सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे के आध्यात्मिक और प्रार्थना का ऑनलाइन आयोजन किया था. श्वेता ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि दुनिया भर से 10 लाख से अधिक लोग इसमें शामिल हुए. सुशांत की बहन कीर्ति ने ऑस्ट्रेलिया में भी 'केदारनाथ' अभिनेता के लिए लगाए गए होर्डिंग का एक वीडियो शेयर किया था.

यह भी पढ़ें : Sushant Case : रिया के घर पहुंची CBI की टीम के साथ हंगामा

वहीं, सुशांत केस में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. सीबीआई 7वें दिन रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची. साथ ही ईडी ने रिया के पिता को समन जारी किया है. सुशांत केस में ईडी के दस्तावेज से बड़ा खुलासा हुआ है. ईडी ने रिया के दो मोबाइल फोन क्लोन किए. रिया की शोविक, सैमुअल मिरांडा से चैट का खुलासा. रिया और सैमुअल क्लोज कॉर्डिनेशन में काम कर रहे थे. रिया ने सैमुअल की मदद से धोखे से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन लिया था. रिया ने सुशांत के अकाउंट से पैसे निकाले और अपने लिए खर्च किए. सुशांत के पैसों से खर्च चला रहे थे सैमुअल और रिया. रिया ने दीपेश, जया साह से भी व्हाट्स एप चैट की. ये भी पता चला है कि रिया 2017 से नारकोटिक्स पदार्थों का इस्तेमाल करने के अलावा इसे हासिल भी कर रही थीं. एनसीबी की टीम जांच के लिए दिल्ली से मुंबई निकल गई है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई पहुंचकर एनसीबी की टीम सीबीआई की टीम से मुलाकात करेगी.