logo-image

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की हो रही है शादी! जानें क्या बोले महेश भट्ट

फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से जब आलिया और रणबीर की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जो कहा वो जानकर आप हैरान हो जाएंगे

Updated on: 30 Mar 2022, 06:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें तो बीते साल से आ रही हैं मगर आलिया और रणबीर कपूर अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt's Father) के पिता महेश भट्ट का भी आलिया-रणबीर की शादी की खबरों पर रिएक्शन आए है. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से जब आलिया और रणबीर की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जो कहा वो जानकर आप हैरान हो जाएंगे. वहीं रणबीर कपूर की आंटी रीमा जैन ने भी शादी की खबरों को खारिज किया है.

यह भी पढ़ें: Sophie Choudry ने 40 की उम्र में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

एक मीडिया हाउस को आलिया और रणबीर की शादी के सवाल पर जवाब देते हुए महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने कहा कि यह सब अफवाहें हैं जो पिछले पता नहीं कितने दिनों और सालों से चल रही हैं. इस मामले में महेश भट्ट कुछ भी ज्यादा बोलने से बचते नजर आए. वहीं जगह रणबीर कपूर की आंटी रीमा जैन से ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी कोई शादी की तैयारी ही नहीं हुई है तो इतनी जल्दी शादी कैसे हो सकती है. उन्होंने कहा कि दोनों की शादी तो होगी लेकिन कब होगी ये कहना अभी मुश्किल है.

आलिया भट्ट के करियर की बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'आरआरआर' रिलीज हुई है. वहीं इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. आने वाले समय में आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी.