logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद महेश भट्ट संग रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीरें हुईं वायरल, सोशल मीडिया पर हो रहे Troll

ट्विटर पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनकी वजह से महेश भट्ट को लोग ट्रोल कर रहे हैं

Updated on: 19 Jun 2020, 01:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस इन दिनों लोगों के बयान दर्ज कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. गुरुवार को सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (RheaChakraborty) से भी करीब 11 घंटे तक पूछताछ की गई. वहीं आज ट्विटर पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनकी वजह से महेश भट्ट को लोग ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे. हालांकि ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इन तस्वीरों की वजह से दोनों को ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्या सान्या मल्होत्रा को डेट कर रही हैं फातिमा सना शेख, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ये तस्वीरें कुछ साल पहले महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के जन्मदिन पर उनको विश करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को अपनी इन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने Video शेयर कर खोली म्यूजिक इंडस्ट्री की पोल, कहा- आ सकती है सुसाइड की खबर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी का कारण जानने के लिए मुंबई पुलिस उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने गुरुवात के दिन सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 11 घंटे तक पूछताछ की. रिपोर्टस के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुबह 11 बजे बांद्रा पुलिस थाने पहुची थीं और रात 10 बजे वहां से निकलीं. इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उनके रिलेशनशिप पर सवाल किए.