News Nation Logo

हॉलिडे मोड में अभी भी हैं महेश बाबू, इस तस्वीर ने सब बयां किया

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Jul 2022, 05:27:01 PM
artical

Mahesh Babu (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

महेश बाबू (Mahesh Babu) हाल ही में अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और अपने बच्चों गौतम और सितारा के साथ फैमिली वेकेशन गए हुए थे. हालाँकि, ऐसा लगता है कि एक्टर अभी भी हॉलिडे मोड में है, जो उनके हाल ही के एक पोस्ट से साफ पता चल रहा है. दरअसल, महेश ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने खास लोगों के साथ एक सेल्फी शेयर की है. तस्वीर में उनकी पत्नी और बेटी, साथ ही कई करीबी शामिल हैं. इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, 'वन विद द फैम' के साथ-साथ एक दिल वाला इमोजी भी लगाया. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. लोग उनकी इस इंस्टा स्टोरी पर कमेंट्स कर अपनी राय दे रहे हैं. 

यह भी जानिए -  सुष्मिता सेन के भाई ने दिया उनके खिलाफ चौंकाने वाला बयान, वाइफ चारु को बताया विक्टिम कार्ड प्ले करने में महारथी

अगर वर्कप्रंट की बात की जाए तो महेश बाबू (Mahesh Babu) फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं. इनकी जोड़ी लगभग 12 वर्षों के बाद फिर से देखने को मिली है. फिल्म SSMB28 की शूटिंग पर अभी काम चल रहा है. फिल्ममेकर ने हाल ही में जानकारी देते हुए बताया था कि शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी और फिल्म 2023 की गर्मियों में बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास ने अठाडु और खलेजा जैसी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर अपनी जोड़ी की मिशाल दी थी. वहीं त्रिविक्रम ने SSMB28 के लिए एक बेहद शानदार स्क्रिप्ट लिखी है, जिसमें समाज के सभी वर्गों के लिए कुछ न कुछ देखने को मिलेगा.  एक्टर के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में देखने को मिलेगी और महेश बाबू फिल्म में एक नए अवतार दिखाई देगा.  इन दोनों स्टार्स ने इससे पहले 2019 की फिल्म महर्षि में स्क्रीन स्पेस साझा की थी. 

First Published : 19 Jul 2022, 05:27:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.