logo-image

सुष्मिता सेन के भाई ने दिया उनके खिलाफ चौंकाने वाला बयान, वाइफ चारु को बताया विक्टिम कार्ड प्ले करने में महारथी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई ने दिया उनको लेकर चौंकाने वाला बयान, अपनी वाइफ को लेकर भी किया खुलासा.

Updated on: 19 Jul 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर खबरों का बाजारा गर्म है. एक्ट्रेस को लेकर जब से ये खबर सामने आई है कि वो ललित मोदी को डेट कर रही है तब से लोग उनपर तरह - तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे एक्ट्रेस पहले भी किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बनी रहती हैं, इसके साथ ही एक बार ये कहा गया था कि सुष्मिता सेन ने खुद के ही भाई राजीव सेन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था. जिस वजह से दोनों के बीच झगड़े की आशंकाए जताई जा रही थी. इसी खबर पर अब सुष्मिता सेन के भाई राजीव बयान सामने आया है. साथ ही उन्होंने अपने पत्नी को लेकर भी कई सारी बातें शेयर की हैं.

यह भी जानिए -  2017 का एक्ट्रेस हमला मामला पर 22 जुलाई तक जांच समाप्त करने का निर्देश मिला

आपको बता दें, राजीव सेन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जबकि सच्चाई ये है कि उसने मुझे कभी इंस्टाग्राम पर फॉलो किया ही नहीं. दूसरी बात ये कि सिर्फ ट्विटर ही एक जगह है, जहां वह मुझे फॉलो करती है और वह भी बहुत लंबे समय से.

राजीव (Rajeev Sen)ने आगे कहा- चारु असोपा और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर चल रही मीडिया की खबरों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि कई मीडिया रिपोर्ट्स ये कह रहे हैं कि मेरी बहन सुष्मिता सेन पत्नी चारु असोपा को फॉलो कर रही हैं इतना ही नहीं उसे सपोर्ट भी कर रही हैं. राजीव ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मैं बस यही कह सकता हूं कि मेरी बहन बहुत स्मार्ट है और उसे पता है कि हमें कहां स्टैंड लेना है.  राजीव ने आगे चारु के बारे में बात करते हुए कहा कि अब तक तो सब समझ ही चुके हैं कि मेरी पत्नी कितनी सिंपल है. उन्होंने कहा कि चारु ने विक्टिम कार्ड प्ले करने में महारथ हासिल कर रखी है.