logo-image

Mahesh Babu: 'SSMB28' की शूटिंग के लिए तैयार हैं महेश बाबू, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर 

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू को कौन नहीं जानता, एक्टर ने अपनी पूरे करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 10 Dec 2022, 04:35 PM

New Delhi:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को कौन नहीं जानता, एक्टर ने अपनी पूरे करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं. साथ ही सुपरस्टार के लगभग हर कोने में फैंस हैं. आज हम एक्टर के उन्हीं फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां आपको बता दें कि, महेश बाबू की 28वीं फिल्म जिसे अभी  एसएसएमबी28 के नाम से जाना जाता है, उसकी जल्द ही शूटिंग शुरु होने वाली है. 

दरअसल, एसएसएमबी28 के प्रोडक्शन, हरिका और हसीन क्रिएशन्स ने महेश बाबू की तस्वीरों के साथ प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर एस राधा कृष्ण, फिल्म के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास , फिल्म के संगीतकार एसएस थमन और सीथारा एंटरटेनमेंट के नागा अश्विन के साथ यह खबर शेयर की है. प्रोडक्शन हाउस ने एक ट्वीट शेयर कर लिखा "शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जोश और एनर्जी के साथ #SSMB28 जनवरी से सेट पर बिना रुके चलेगा! बने रहें, अधिक सुपर-रोमांचक अपडेट जल्द ही आपके सामने आ रहे हैं. ”

आपको बता दें कि, महेश बाबू के अलावा, फिल्म SSMB28 में पूजा हेगड़े भी लीड रोल में हैं. फिल्म महर्षि के बाद, SSMB28 महेश बाबू और पूजा हेगड़े की साथ में दूसरी फिल्म है. साथ ही निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ महेश की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे फिल्म 'अथाडू' (2005) और 'खलेजा' (2010) में साथ काम कर चुके हैं. मौजूदा प्रोजेक्ट की शूटिंग खत्म करने के बाद, महेश बाबू अपनी अगली फिल्म के लिए एसएस राजामौली के साथ काम करेंगे.

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा की लाडली बेटी में अभी से है हुनर, मैगजीन पकड़े हुए आईं नजर

इसके अलावा, हाल ही में ही तेलुगु स्टार के पिता महान अभिनेता कृष्णा का निधन हुआ था, जिसके बाद आखिरकार अब महेश बाबू फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जो जनवरी 2023 में फ्लोर पर आने वाली है.