logo-image

'टैक्स देने से क्यों हिचकते हैं रील स्टार', साउथ सुपरस्टार विजय को हाईकोर्ट से फटकार

अदालत ने अभिनेता विजय  (Vijay) द्वारा 2012 में इंग्लैंड से आयातित अपनी लक्जरी कार पर प्रवेश कर में छूट की मांग करने वाली एक रिट याचिका को खारिज कर दिया है

Updated on: 13 Jul 2021, 02:44 PM

highlights

  • मद्रास हाई कोर्ट ने सुपरस्टार विजय को लगाई फटकार
  • कार पर प्रवेश कर में छूट का है मामला
  • विजय साउथ के एक फेमस अभिनेता हैं

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार विजय  (Vijay) की मद्रास हाई कोर्ट ने आलोचना की है. मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) ने कहा है कि रील हीरो टैक्स देने से झिझक रहे हैं. अदालत ने अभिनेता विजय  (Vijay) द्वारा 2012 में इंग्लैंड से आयातित अपनी लक्जरी कार पर प्रवेश कर में छूट की मांग करने वाली एक रिट याचिका को खारिज कर दिया है. कोर्ट ने उस पर अब एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. बता दें कि सुपरस्टार विजय  (Vijay) तमिल इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन चुके हैं. हाल ही में विजय  (Vijay) ने बहुत ही मोटी रकम अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए मेकर्स से ली है.

यह भी पढ़ें: मस्ती और इमोशन्स से भरपूर है कृति सेनन की 'मिमी' का ट्रेलर, देखें Video

साउथ सुपरस्टार विजय  (Vijay) का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है, लेकिन फैंस उन्हें विजय के नाम से जानते हैं. विजय  (Vijay) ने अधिकतर तमिल की बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच फिल्मों में काम किया है. विजय  (Vijay) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बल कलाकार की थी. विजय  (Vijay) के पिता तमिल फिल्म जगत के निर्माता और प्रोड्यूसर हैं. बतौर लीड अभिनेता के तौर विजय  (Vijay) की पहली फिल्म 'नालया थीरपू' थी.

यह भी देखें: यामी गौतम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन सुरीली

बतौर अभिनेता विजय की ये फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी तब विजय महज 18 साल के थे. विजय ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. विजय  (Vijay) अपने अभिनय की वजह से कई पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं. विजय के निजी जीवन की बात करें तो विजय की पत्नी का नाम संगीता है, दोनों ने 25 अगस्त 1999 में शादी की थी. विजय इस समय दो बच्चों के पिता हैं. विजय इन दिनों अपनी 65वीं फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. विजय  (Vijay) ने अपने जन्मदिन से पहले फैंस को ट्रीट देते हुए अपकमिंग फिल्म का टाइटल शेयर किया था.  मेकर्स ने फिल्म को बीस्ट का नाम दिया है. फिल्म बीस्ट में विजय के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में है.