logo-image

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित के बेटे ने सीखा किचन का ये काम, एक्ट्रेस बनीं प्राउड मदर

माधुरी दीक्षित अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विशय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं और हाल ही में उनके बेटे अरिन को लेकर एक खबर सामने आई है.

Updated on: 01 Oct 2023, 08:52 AM

New Delhi:

Madhuri Dixit: हम सभी जानते हैं कि माधुरी दीक्षित नेने कौन हैं. एक मशहूर अदाकारा और बेहतरीन डांसर होने के अलावा वह दो लड़कों अरिन नेने और रयान नेने की मां भी हैं. एक्ट्रेस अपने दोनों बेटों से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें हमेशा अच्छे संस्कार देने की कोशिश करती रहती हैं. इसके लिए वह अपने परिवार के साथ जितना हो सके उतना समय बिताती हैं. एक्ट्रेस का बेटा अरिन 2021 में कॉलेज चला गया और अब लगभग दो सालों से वह साउथ कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है. हाल ही में जब वह भारत आए, तो माधुरी ने अरिन और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ मिलकर दाल खिचड़ी की स्वादिष्ट थाली खाने का फैसला किया.

माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने अमेरिका में अपने रूममेट्स के लिए खिचड़ी बनाना सीखा
माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने एक वैस्कुलर और जनरल सर्जन हैं, जो कभी-कभी अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ आसान लेकिन स्वादिष्ट व्यंजन बनाते हैं. हाल ही में, पिता और पुत्र ने रसोई संभालने का फैसला किया जहां अरिन ने फिर से कॉलेज जाने से पहले परम भारतीय आरामदायक भोजन, दाल खिचड़ी पकाने के अपने कौशल को निखारा. लगभग 11 मिनट में दोनों ने विस्तार से दिखाया कि उन्होंने वह व्यंजन कैसे तैयार किया, जिसे डॉ. नेने ने 'इंडियन पेला' भी बताया.

खाने के बारे में बात करते हुए, डॉ. नेने ने कहा कि यह एक सिंपल व्यंजन है जिसमें थोड़ा सा प्रोटीन और बहुत सारा कार्ब्स होता है. “यह बहुत अच्छा है जब आपका पेट खराब हो या आप अच्छा महसूस नहीं कर रहे हों. यह भारतीय आरामदायक भोजन की तरह है. सामग्री के बारे में बात करने के बाद, उन्हें खिचड़ी पकानी पड़ती है. कुछ ही मिनटों में, पकवान तैयार हो गया और एक थाली में खूबसूरती से परोसा गया. लेकिन, अपने द्वारा पकाए गए स्वादिष्ट व्यंजन का स्वाद चखने से पहले, उन्होंने अपनी 'सेलिब्रिटी टेस्टर' माधुरी दीक्षित को स्वाद परीक्षण करने के लिए इंवाइट किया.

यह भी पढ़ें - Fukrey 3: फैंस को सरप्राइज देने थिएटर पहुंचे पुलकित सम्राट, देखें वीडियो 

कुछ ही देर बाद, एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित वहां पहुंची और पकवान का पहला स्वाद लिया. उनके हाव-भाव देखकर वह काफी प्रभावित लग रही थीं. उन्होंने एक प्राउड माँ की तरह अपने बेटे के खाना पकाने के कौशल की भी सराहना की और कहा, "जब आप इसे उनके लिए बनाएंगे तो आपके दोस्त और रूममेट बहुत खुश होंगे."