logo-image

Fukrey 3: फैंस को सरप्राइज देने थिएटर पहुंचे पुलकित सम्राट, देखें वीडियो 

Fukrey 3: हाल ही में, पुलकित सम्राट ने मुंबई के एक थिएटर में पहुंचकर अपने फैंस को एक अच्छा खासा सरप्राइज देने का फैसला किया.

Updated on: 01 Oct 2023, 07:56 AM

New Delhi:

Fukrey 3: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट अपनी कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' के प्रमोशन में बिजी हैं. 28 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म का सिनेमाघरों में हाउसफुल थिएटरों के साथ स्वागत किया गया है.  सिनेप्रेमियों ने इसे पैसा वसूल एंटरटेनर भी कहा. हाल ही में, एक्टर ने मुंबई के एक थिएटर में पहुंचकर अपने फैंस को एक अच्छा खासा सरप्राइज देने का फैसला किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस को सरप्राइज देने के लिए पुलकित सम्राट पहुंचे थिएटर 
कोई भी फैन और फैन अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को अपनी आंखों के सामने देखकर खुशी से झूम उठेगा. अभिनेता पुलकित सम्राट के कई वेल-विशर्स के साथ यही हुआ. हाल ही में,एक्टर को अपने एक्साइटेड फैंस के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जिनसे अभिनेता अचानक मिलने पहुंचे. वीडियो में, वीरे की वेडिंग एक्टर को अपनी फीमेल फैंस के साथ एंजॉय करते हुए देखा गया. फैंस ने एक्टर पर प्यार बरसाया. उन्हें भीड़ के साथ सेल्फी क्लिक करते भी देखा गया. उनकी प्रेजेसं पर दर्शकों के जबरदस्त रिएक्शन आए. सिर्फ महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी अभिनेता की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे. उनके एक फैन ने उनसे एक किस देने का भी अनुरोध किया जिसे एक्टर ने प्यार से स्वीकार कर लिया. उनके साथ कुछ मिनट बिताने के बाद, अभिनेता ने उन्हें अलविदा कहा और वहां से चले गए.

फुकरे 3 के बारे में 
यह फिल्म फुकरे रिटर्न्स की ऑफिशियल सीक्वल और फुकरे फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित इस फिल्म में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी भी हैं. यह उन दोस्तों की कहानी बताती है जो समाज की भलाई के लिए भोली पंजाबन के खिलाफ खड़े होते हैं.

पुलकित सम्राट का वर्क फ्रंट
उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह साफ है कि पुलकित सम्राट एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने 2006 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अभिनय की शुरुआत की और एक डोमेस्टिक नाम बन गए. टेलीविजन पर कब्जा करने के बाद, सम्राट ने 2012 में 'बिट्टू बॉस' के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की. हालांकि, 2013 में फुकरे के बॉक्स-ऑफिस पर हिट होने के बाद उन्हें प्रसिद्धि और सफलता मिली. फुकरे 3 का प्रमोशन करते हुए, वह अपनी अगली फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' की शूटिंग भी कर रहे हैं.