News Nation Logo

Madhuri Dixit Viral : माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन को लेकर कहा - मैं हमेशा उन्हें देखती रहती थी...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2022, 06:26:47 PM
3903873967

Madhuri Dixit, Amitabh bachchan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार हैं. उनके साथ ज्यादातर एक्टर ने काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Big B) को लेकर काफी कुछ कहती हुईं नजर आ रही हैं. उन बातों में बिग बी के लिए उनके दिल में कितना सम्मान है वो साफ झलक रहा है. वैसे आज बिग बी का जन्मदिन भी है तो इससे अच्छा समय नहीं हो सकता इन बातों को साझा करने का. माधुरी ने अपने अनुभव को याद करते हुए कहा, 'यह अद्भुत था. हर किसी ने उन्हें एक अभिनेता और एक व्यक्तित्व के रूप में देखा है. मुझे थिएटर में अमर अकबर एंथनी को देखना याद है, जहां उनका संवाद, उनकी आवाज, उनके बोलने का तरीका - ये थे हर अभिनेता के लिए सीखने का अनुभव. वह दिलीप साब की तरह हैं.

यह भी जानिए -  Santok Singh Death Threat : शहनाज गिल के पिता ने पंजाब छोड़ने की कही बात

माधुरी ने खुलासा किया और बताया कि, 'ऐसा इसलिए है क्योंकि बड़े मियां छोटे मियां से कुछ साल पहले, मुझे एक समय में अमित जी के साथ तीन फिल्में करनी थीं, जो दुर्भाग्य से नहीं हुई. लेकिन बड़े मियां छोटे मियां के साथ, भले ही यह एक कैमियो था, मैंने सोचा, हां मुझे यह करना है. यह न केवल अमित जी के साथ, बल्कि गोविंदा के साथ भी काम करने का अवसर था और मेरे लिए अमित जी के समान फ्रेम में होना बहुत अच्छा था. हर बार जब हमने काम किया, या सेट पर, मैं हमेशा उन्हें देखती रहती थी कि वह किस तरह से सीन करते हैं और वो अपने प्रदर्शन को कैसे करते हैं. यह एक सीखने वाला अनुभव था.

माधुरी से जब उनकी पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछा गया जो अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की हो तब एक्ट्रेस ने कहा, 'आप एक फिल्म का नाम कैसे रख सकते हैं? दीवार, डॉन और सिलसिला. अमिताभ बच्चन की एक भी फिल्म नहीं है जहां आप कह सकें कि यह एक अच्छी फिल्म नहीं है. वो अपनी हर फिल्म में अच्छे हैं.' उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और सुर्खियों में बना हुआ है. 

 

First Published : 11 Oct 2022, 06:26:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.