logo-image

माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर, बोल्ड ब्लाउज पहनकर लोगों को दिया झटका

माधुरी दीक्षित का स्टाइलिंग सेंस इतना कमाल है कि वे जो भी आउटफिट पहनती है, कहर ही बरसाती है.

Updated on: 09 Aug 2021, 07:38 PM

highlights

  • माधुरी दीक्षित के लुक्स को उनकी ज्वैलरी और भी खूबसूरत बना देती है
  • माधुरी के पास साड़ियों का इतना बेहतरीन कलैक्शन है
  • माधुरी अपने स्टाइल और फैशन से भी लोगों को चौंकाती आ रहीं हैं

मुंबई:

'धक धक गर्ल' मधुरी दीक्षित जहां अपने अभिनय से सालों से लोगों के दिल पर राज कर रही हैं, वहीं वह अपने स्टाइल और फैशन से भी लोगों को चौंकाती आ रहीं हैं. अभिनेत्री का स्टाइलिंग सेंस इतना कमाल है कि वे जो भी आउटफिट पहनती है, कहर ही बरसाती है. माधुरी आज भले ही 50 की उम्र पार कर चुकी हो लेकिन खूबसूरती में आज भी कोई उनका मुकाबला नहीं कर सकता है. खूबसूरत अदाकारा को जहां इंडियन ट्रेडिशनल वेअर में एक्सपेरिमेंट्स करना आता है, वहीं साड़ियों के मामले में ग्लैमर के तड़के के साथ अपनी सुंदरता का जादू बिखेरना भी आता है.

माधुरी के पास साड़ियों का इतना बेहतरीन कलैक्शन है कि हर कोई उनके स्टाइल और गजब का फैशन सेंस देखकर हैरान रह जाता है. यही कारण है कि उनका सोशल मीडिया भी एथनिक लुक्स से भरा हुआ है, जिसे देखने के बाद कोई भी बिना तारीफ किए नहीं रह पाता. ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला था, जब उन्होंने सिल्क साड़ी में कहर बरपाया था.

यह भी पढ़े: श्वेता गुलाटी ने बताया कि कैसे उनके स्क्रीन चरित्र ने उन्हें अधिक स्वीकार करने वाला, कम निर्णय लेने वाला बना दिया

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने अपने डांस रिएलिटी शो के लिए एक बार ऐसी साड़ी चुनी थी, जिसमें न सिर्फ वह गजब की खूबसूरत नजर आ रही थी बल्कि उनकी हर अदा भी बहुत दिलकश लग रही थी. अदाकारा ने अपने लिए पर्पल कलर की सिल्क साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने फैशन लेबल रॉ मैंगो से पिक किया था. ब्राइट रंग के कपड़ों को पहनने में माधुरी दीक्षित बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती है। यही उनकी पसंद को एकदम परफेक्ट बना देता है. 

यह भी पढ़े: आमिर खान को याद आए दिल चाहता है के क्रू के साथ बिताए पल

अदाकारा ने जिस बैंगनी रंग की साड़ी को पहना था, उसके बेस को प्लेन रखते हुए जगह-जगह उस पर सर्कुल डिजाइन में गोल्डन फ्लोरल और जियोमेट्रिकल मोटिफ्स बनाए गए थे. वहीं साड़ी में बूटी से मैचिंग का गोल्डन बॉर्डर दिया गया था, जिस पर जरी वर्क में जटिल फ्लोरल पैटर्न बना हुआ था. पल्लू को भारी रखते हुए फूल-पत्तियों की डिजाइन के साथ इसे गोल्डन कलर का रखा गया था. साड़ी देखने में जितनी सामान्य लग रही थी, उतनी ही प्यारा इसका लुक नजर आ रहा था. माधुरी दीक्षित के लुक्स को उनकी ज्वैलरी और भी खूबसूरत बना देती है. माधुरी का यही फैशन आउटलुक सभी को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देता है.