logo-image

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का अंग्रेजी गाने पर डांस हो रहा वायरल, देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आखिरी बार फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि माधुरी के अभिनय की हर किसी ने तारीफ की

Updated on: 03 Dec 2021, 09:50 AM

highlights

  • माधुरी दीक्षित ने अंग्रेजी गाने पर किया डांस
  • माधुरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • माधुरी को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी फैमली को टाइम देने के साथ-साथ फैंस से भी सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अक्सर ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इन दिनों माधुरी अपने स्टाइलिश अंदाज और डांस वीडियोज से काफी सुर्खियों बटोर रही हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अंग्रेजी गाने 'Are you okay' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन बोले 'मेरा बेटा, मेरा उत्ताधिकारी', अभिषेक हो गए इमोशनल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

वीडियो शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, 'Are you okay.' वीडियो में माधुरी ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट में स्टाइलिश लग रही हैं. माधुरी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं फैंस कमेंट करते हुए भी माधुरी की तारीफ कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने हिंदी सिनेमा की अपनी एक अलग पहचान बनाई है. माधुरी सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की डांसिंग क्वीन भी हैं. पर्दे पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक से बढ़कर एक कई फिल्में दी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बीते दिनों माधुरी 'डांस दीवाने' शो को जज करती हुईं नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आखिरी बार फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि माधुरी के अभिनय की हर किसी ने तारीफ की. दोनों ही फिल्में मल्टीस्टारर थीं.