logo-image

माधुरी दीक्षित का डांस Video हुआ वायरल, देखकर आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी हुए फैन

आईफा ने अपने फेसबुक पेज पर माधुरी का एक पुराना डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माधुरी का यह वीडियो आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का है

Updated on: 03 Jun 2020, 03:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित नेने का गाना 'कैंडल' रिलीज हुआ है जिसको लेकर उनकी काफी तारीफ हो रही है. वहीं आईफा ने अपने फेसबुक पेज पर माधुरी का एक पुराना डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माधुरी का यह वीडियो आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का है. वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड के सुपरहिट गानों पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  'सेक्सी गर्ल' का किरदार निभाने के लिए बेकरार हैं एवलिन शर्मा

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस को देखकर सामने बैठे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) चकित रह जाते हैं. वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं इस गाने के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने एक्शन रोमांस फिल्म 'तेजाब' (1988) के साथ सुर्खियां बटोरी और 'दिल' (1990), 'बेटा' (1992), 'हम आपके हैं कौन' .(1994) और 'दिल तो पागल है' (1997) जैसी रोमांटिक फिल्मों में अभिनय किया. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' और टोटल धमाल में नजर आई थीं.