logo-image

माधुरी दीक्षित ने आज मनाया अपना 55वां जन्मदिन, पति नेने ने लिखा खास नोट

आज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज उनका जन्म दिन है. हर कोई उन्हें जन्म दिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है.

Updated on: 15 May 2022, 04:59 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अलग ही पहचान बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग और खूबसूरती से के दम पर फैंस का दिल हमेशा जीता. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की है. उनके अंदाज पर हर कोई फिदा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. लोग भी जी खोल कर उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन साझा करते हैं.

आज एक्ट्रेस के लिए बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज उनका जन्म दिन है. हर कोई उन्हें जन्म दिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. लेकिन एक खास नोट ने सभी का दिल जीता है. वो हैं उनके पति का. तो चलिए जानते हैं क्या लिखा है डॉ नेने ? 

यह भी जानिए -  पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर से लोग हुए स्तब्ध, इन स्टार्स ने जाहिर किया शोक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

आपको बताते चलें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनके पति डॉ नेने (Dr Sriram Nene Post)ने उनके लिए एक खास पोस्ट करते हुए लिखा-  'दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट और मेरी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम बेस्ट चीजें ही डिजर्व करती हो. उम्मीद करता हूं कि आने वाले साल बेहतरीन हों और हम हमेशा साथ रहें. हैप्पी बर्थडे सोलमेट्स'. नेने का यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हर कोई इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे रहा है.