News Nation Logo
Banner

जब Madhuri Dixit और Anil Kapoor के रिश्ते पर उठे थे सवाल, धकधक गर्ल ने दिया था ऐसे जवाब

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के रिश्ते को लेकर जब लोगों ने उठाया सवाल, तब दोनों ने दिया ऐसे करारा जवाब.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 24 Dec 2021, 08:11:57 PM
madhuri Anil Kapoor

Madhuri Dixit And Anil Kapoor (Photo Credit: InstagramId@MadhuriDixitAndAnilKapoor )

मुंबई:  

बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेस का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ना एक आम बात हो गई है. चाहे वो कितने भी दिग्गज स्टार्स हो. इससे पहले हम आपको बतादें, आज बॉलीवुड के पॉपुरल स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) का जन्मदिन है. अनिल (Anil Kapoor) 65 साल के पूरे हो गए हैं. उनका जन्म 24 दिसंबर 1956 को चेम्बूर, मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था. आज का दिन एक्टर और उनसे जुड़े हुए हर शख्स के लिए बेहद खास है. एक्टर को लेकर एक किस्सा खूब मशहूर हुआ था. दरअसल, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को लेकर यह खबर आग की तरह फैली थी कि एक्टर का अफेयर धकधक गर्ल  (Madhuri Dixit) के साथ चल रहा है, जबकि उस समय अनिल शादीशुदा थे.  

यह भी जानें - माणिके मांगे हिते से बचपन का प्यार 2021 में बना, सोशल मीडिया सेंसेशन

बतादें, अफेयर की खबरों पर दोनों ने चुप्पी भी तोड़ दी थी. माधुरी (Madhuri Dixit) ने इसपर कहा था कि मैं उस जैसे इंसान के साथ कभी शादी नहीं करूंगी. वो बेहद भावुक हैं. मैं चाहती हूं कि मेरा पति एक दम कूल रहे. मैंने अनिल के साथ कई फिल्में की हैं इसलिए मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं. सेट पर मैं अपने और अनिल के होने वाले अफेयर पर जोक भी क्रैक करती हूं. साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. दोनों की जोड़ी एक समय में खूब हिट थी. वहीं अनिल (Anil Kapoor) ने इसपर कहा था कि फिल्में हिट कराने के लिए ऐसी खबरें आती हैं. इसके साथ उन्होंने कहा मैं अपनी पत्नी के साथ बेहद खुश हूं. 

First Published : 24 Dec 2021, 08:06:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.