logo-image

माणिके मांगे हिते से बचपन का प्यार 2021 में बना, सोशल मीडिया सेंसेशन

2022 की शुरूआत कुछ खुशनुमा पलों के साथ करते हैं. 2021 के कुछ बेहतरीन वायरल वीडियो का संकलन करते हैं.

Updated on: 24 Dec 2021, 05:23 PM

मुंबई:

2021 का अब आखिरी महीना चल रहा है. लोग खुश भी है लेकिन थोड़ा सा इमोशनल भी तो चलिए आज उनको साल के कुछ मनोरंजक वीडियो से अवगत कराकर उनका मनोरंजन कराते हैं. 2022 की शुरूआत कुछ खुशनुमा पलों के साथ करते हैं. 2021 के कुछ बेहतरीन वायरल वीडियो का संकलन कर हमने आपको उससे मनोरंजन कराने की ठीन ली है. तो सबसे पहला वायरल वीडिया श्रीलंकाई गाना माणिके मगे हिते (Popular Sri Lankan Song) से जो जमकर वायरल हुआ लोगों ने उसे खूब प्यार दिया. इस वीडियो में जो सिंगर थी, योहानी उनके प्रति फैंस में जबदस्त क्रेज देखने को मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yohani (@manike_mange_hithe)

 2021 के टॉप वायरल वीडियो - 

आपको बतादें, वहीं पाकिस्तान की पावड़ी गर्ल (PakistanPawriGirl)को भला कौन भूल सकता है, उन्होंने तो सोशल मीडिया पर एक समय सनसनी सी मचा दी थी. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आया. उनके वीडियो का लोगों ने कॉपी भी खूब किया. उनका वीडियो आज भी लोगों को याद है, सभी के जहन में अभी भी बसा हुआ है. वहीं रासोडे में कौन था इसे भला कौन ही भूल सकता है इसको यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate)ने गजब सा एडिट कर बनाया था. उनके इस वीडियो ने मानों हर किसी के दिल में एक अलग सी जगह बना ली. लोगों एक बार फिर गोपी की याद आ गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

यह भी जानें - Ranbir Kapoor ने किया सरेआम Alia Bhatt को प्रोटेक्ट

बतादें, वहीं छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव दिर्डो (Sahdev Dirdo)का वीडियो जमकर वायरल हुआ. लोगों को पसंद भी खूब आया.  सहदेव अपने गाने बचपन का प्यार के जरिए हर किसी के दिल में बस गए. उनको बड़ी पहचान भी मिल गई. वो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते गए. अगर सहदेव की बात करें तो, दो साल पहले, सहदेव (Sahdev Dirdo)के शिक्षक ने उन्हें स्कूल में गाना गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया. इंटरनेट पर साझा किए जाने के बाद क्लिप ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनका अभिनंदन किया. सहदेव ने बादशाह के साथ बचपन का प्यार का नया संस्करण भी जारी किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vishnu_singh91 (@only_mod031zzz)