News Nation Logo
Banner

ड्रग्स केस में फंसे मधु मंटेना रह चुके हैं नीना गुप्ता के दामाद

ड्रग्स कनेक्शन में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर के भी नाम सामने आए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मधु मंटेना (Madhu Mantena) का नीना गुप्ता से खास रिश्ता था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Sep 2020, 01:42:27 PM
masaba

नीना गुप्ता और प्रोड्यूसर मधु मंटेना का खास रिश्ता (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) से पूछताछ कर रही है. इस मामले में अब कई मशहूर हस्तियों के नाम से पर्दा उठ रहा है. ड्रग्स कनेक्शन में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर के भी नाम सामने आए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मधु मंटेना (Madhu Mantena) का नीना गुप्ता से खास रिश्ता था.

फिल्ममेकर मधु मंटेना (Madhu Mantena) की शादी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और चर्चित फैशन डिजाइनर मसाबा (Masaba) से हुई थी. हालांकि साल 2019 में दोनों आधिकारिक तौर पर अलग हो गए. खबरों की मानें तो मसाबा से तलाक लेने से पहले मधु मंटेना (Madhu Mantena) एक्ट्रेस नंदना सेन के साथ रिलेशनशिप में रहे थे.

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे? टूटने की कगार पर है शादी

बता दें कि फैशन डिजाइनर मसाबा (Masaba) एक्ट्रेस नीना गुप्ता और क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. 80 के दशक में नीना गुप्ता (Neena Gupta) और क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स का अफेयर काफी चर्चा में था. नीना ने 1989 में विवियन से बिना शादी किए बेटी मसाबा को जन्म दिया था.

वहीं मधु मंटेना (Madhu Mantena) की बात करें तो उनकी चैट सामने आई है जिसमें वो जया साहा से वीड नाम की ड्रग्स की डिमांड कर रहे हैं. जिसके जवाब देते हुए जया साहा ने कहा था कि ठीक है वीड भिजवा दूंगी. बता दें कि साल 2008 में मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने आमिर खान स्टारर फिल्म गजनी का को-प्रोडक्शन किया था जो हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म थी.

यह भी पढ़ें: बारिश ने बढ़ाई रिया की मुसीबत, हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर टली सुनवाई

वही नीना गुप्ता की बात करें तो उन्होंने साल1982 में आई फिल्म 'ये नजदीकियां' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद नीना ने 'खलनायक','जाने भी दो यारों','कमजोर कड़ी' और 'गांधी' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. फिल्म ही नहीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने 'सांस', 'बुनियाद' और 'पल छिन' जैसे टीवी सीरियल्स से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई.

First Published : 23 Sep 2020, 01:42:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो