logo-image

लॉक अप: तुषार कपूर के साथ शो में एंट्री करेंगी एकता कपूर

लॉक अप: तुषार कपूर के साथ शो में एंट्री करेंगी एकता कपूर

Updated on: 15 Apr 2022, 07:40 PM

मुंबई:

एकता कपूर ऑल्ट बालाजी के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए तुषार कपूर और दिव्या अग्रवाल के साथ निडर रियलिटी शो लॉक अप में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एकता अपने भाई तुषार और दोस्त दिव्या के साथ लॉक अप प्रतियोगियों के साथ इस अवसर का जश्न मनाती नजर आएंगी।

शो ने 200 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है और दर्शकों के लिए मनोरंजक तत्वों के कारण सभी का ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें न केवल प्रतियोगियों के बीच झगड़े या बहस शामिल है, बल्कि उनकी भावनात्मक उथल-पुथल भी सामने आती है। यह खेल में बने रहने के लिए एक दूसरे के साथ शो के भीतर अपने रिश्ते को सुधारने के बारे में भी है।

एकता कैदियों के साथ बातचीत करेंगी और उनके साथ कुछ मजेदार गतिविधियों की भी योजना बनाई है।

इस बीच कई कार्य भी हैं, जो शारीरिक श्रम से शुरू होते हैं, जिसके दौरान कैदी या कैदियों को गोबर के उपले बनाने के लिए कहा जाता था। हारने वाले ब्लॉक को अपने बर्तन साफ करने होंगे। टास्क के दौरान जीशान खान को गोबर और उसकी महक को एडजस्ट करने में दिक्कत होती है। एक भीषण लड़ाई के बाद, बाएं ब्लॉक ने श्रम जीत लिया, और करणवीर और अंजलि को बर्तन धोने की सजा दी जाती है।

लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.