logo-image

लीजा रे ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, बताई ये वजह

लीजा रे (Lisa Ray) आखिरी बार पर्दे पर 'फोर मोर शॉर्ट्स' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ कृति कुल्हारी, मानवी गागरू, सयानी गुप्ता और बानी जे. भी थीं.

Updated on: 28 Dec 2020, 11:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे (Lisa Ray) ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान किया है ताकि साल भर में उन्हें जो भी चीजें सीखने को मिली हैं, उन पर वह आराम से सोच-विचार कर सके. लीजा रे (Lisa Ray) ने ट्विटर पर अपने इस फैसले के बारे में बताया है और जाहिर किया है कि यह एक सेक्रेड रिफ्लेक्शन यानि कि 'पवित्र प्रतिबिम्ब' का समय है. लीजा रे (Lisa Ray) ने ट्वीट किया, 'मैं चाहती हूं कि आप भी इस मौसम की खूबसूरती का एहसास करें, इसके इशारे को समझें. इन्हीं विचारों के साथ आप सभी को एक उम्मीद भरे नए साल की शुभकामनाए देती हूं. एक पवित्र प्रतिबिम्ब के लिए वक्त निकाल रही हूं यानि कि मैं अब अगले साल ऑनलाइन वापस आऊंगी.'

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने दोस्त संग रिसेप्शन पर लगाए जबरदस्त ठुमके, Video ने मचाई धूम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lisaraniray (@lisaraniray)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lisaraniray (@lisaraniray)

अभिनय की बात करें, तो लीजा रे (Lisa Ray) आखिरी बार पर्दे पर 'फोर मोर शॉर्ट्स' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ कृति कुल्हारी, मानवी गागरू, सयानी गुप्ता और बानी जे. भी थीं. दर्शक इस शो के साथ भलीभांति तालमेल बिठा पाए हैं, जिसके चलते शो और इसमें कलाकारों के परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है.

यह शो अब जल्द ही अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि लीजा रे (Lisa Ray) इस आगामी सीजन का हिस्सा रहेंगी या नहीं.