logo-image

विजय देवरकोंडा, अन्य पांडे-स्टारर लाइगर अगस्त 2022 में होगी रिलीज

विजय देवरकोंडा, अन्य पांडे-स्टारर लाइगर अगस्त 2022 में होगी रिलीज

Updated on: 16 Dec 2021, 03:45 PM

मुंबई:

अभिनेता विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन-स्टारर अखिल भारतीय फिल्म लाइगर 25 अगस्त, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने यह घोषणा इंस्टाग्राम पर की। उन्होंने एक पोस्टर साझा किया, जिसमें लिखा था, लाइगर साला क्रॉसब्रीड। अखिल भारतीय फिल्म अपने खून, पसीने और मेहनत और मनोरंजन के साथ तैयार है। 25 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 31 दिसंबर को पागलपन की एक झलक देखें।

यह नया साल आग लगा देगा।

करण ने पोस्टर को कैप्शन दिया, द एक्शन, द थ्रिल एंड द मैडनेस - यह टोटल नॉकआउट होने जा रहा है। हैशटैग लाइगर 25 अगस्त, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आ रही है।

लोकप्रिय फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत, लाइगर में विजय देवरकोंडा को एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए देखा गया है, जिसे पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

लाइगर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.