logo-image

लॉरेंस बिश्नोई को सता रहा है एनकाउंटर का डर, कोर्ट का किया रुख

लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के वकील की तरफ से दायर की गई याचिका में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई, जिसमें कहा गया कि लॉरेंस बिश्नोई को जान का खतरा है

Updated on: 30 May 2022, 07:11 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने पंजाब पुलिस से एनकाउंटर की आशंका जताते हुए NIA कोर्ट का रुख किया है. हालांकि कोर्ट सूत्रों के मुताबिक स्पेशल जज प्रवीण सिंह ने सुनवाई से इंकार करते हुए कहा कि सुरक्षा, स्टेट का विषय है. कोर्ट इस बारे में कोई आदेश पास नहीं कर सकता. लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के वकील की तरफ से दायर की गई याचिका में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई, जिसमें कहा गया कि लॉरेंस बिश्नोई को जान का खतरा है.

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala की मौत पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा, बोले- ये अफगानिस्तान नहीं है...

पंजाब के मानसा में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की और उसके बैरक की तलाशी भी ली. हालांकि पुलिस को इस तलाशी के दौरान लॉरेंस के बैरक से कुछ नहीं मिला. जानकारी के मुताबिक, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक फेसबुक पेज ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के ऊपर हुए हमले की जिम्मेदारी ली. जिसमें कहा गया कि सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस और उनका भाई गोल्डी बराड़ लेते हैं. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है.