News Nation Logo

मलाइका ने निभाई भारी दुश्मनी, बॉलीवुड के इन सितारों से सालों से है छत्तीस का आंकड़ा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने फैशन स्टाइल, लुक्स, फिटनेस और पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इन सब के बीच एक और चीज है जो उन्हें हमेशा से ही लाइमलाइट में लाती रही है और वो है उनकी कई बड़े बॉलीवुड सितारों से तकरार.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 23 Oct 2021, 08:00:09 PM
salman thumb

malaika arora enemies in bollywood (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज मलाइका अरोड़ा अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन स्टाइल, लुक्स, फिटनेस और पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इन सब के बीच एक और चीज है जो उन्हें हमेशा से ही लाइमलाइट में लाती रही है और वो है उनकी कई बड़े बॉलीवुड सितारों से तकरार. जी हाँ, सही सुना आपने, बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो मलाइका को फूटी आँख नहीं सुहाते. यानी कि इन सितारों से मलाइका ने सीधे सीधे टक्कर ली है और पिछले कई सालों से इन बॉलीवुड हस्तियों के साथ छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: रणवीर ने रवीना के साथ की बदतमीजी, एक्ट्रेस ने सेट से बाहर निकाल फेंका

सलमान खान 
मलाइका अरोड़ा के दुश्मनों की लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है. अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि मलाइका अरोड़ा के इस फैसले ने सलमान खान को काफी नाराज कर दिया था. बात यहाँ तक उठी थी कि सलमान को मलाइका की आदतें जरा भी पसंद नहीं. इसके अलावा, खान परिवार से अलग होते ही ऐसा देखा गया कि सलमान खान ने मलाइका अरोड़ा को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था. सलमान मीडिया द्वारा पूछे गए मलाइका से जुड़े किसी भी सवाल को नजरअंदाज करते ही दिखाई देते हैं. 

                                               

अरबाज खान (Arbaaz Khan)
मलाइका अरोड़ा और उनके पति अरबाज खान के बीच भी काफी डिफरेंसेस देखने को मिले है. तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को न के बराबर साथ में देखा गया. हालांकि अरबाज खान अपने बेटे से मिलने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते. बता दें कि, शादी के 18 साल बाद मलाइका ने अरबाज से तलाक लिया था. 

                                             

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)
अर्जुन कपूर की वजह से मलाइका सोनम कपूर की भी दुश्मन बन चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम कपूर मलाइका अरोड़ा को जरा भी नहीं पसंद करती हैं. कहा जाता है कि एक पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने नशे में धुत्त होकर सोनम कपूर को बहुत खरीखोटी सुनाई थी. जिसके बाद से ही दोनों एक्ट्रेसेस के बीच आज भी तना कसी मौजूद है. हालांकि, दोनों दुनिया के सामने इसे जाहिर नहीं करती हैं. लेकिन मीडिया है ये जनाब.. कहाँ कुछ छुपा रह सकता है इससे. 

                                           

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)
कटरीना और मलाइका दोनों का ही खान भाइयों से नाता रहा है. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेसेस एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की बहन अलविरा की एक पार्टी में कैटरीना कैफ ने मलाइका अरोड़ा को 'कॉपिड' कहकर बुलाया था. बताया जाता है कि इसी दौरान मलाइका अरोड़ा और अलवीरा की भी बहस हो गई थी. मलाइका अरोड़ा इस बात से खफा थीं कि उस पार्टी में कटरीना कैफ को क्यों बुलाया गया था. और इसी सब बवाल के चलते दोनों हेरोइंस की अच्छे से ठन गई और अभी तक ये तकरार कायम है. 

                                         

काजोल (Kajol)
साल 2017 में काजोल और मलाइका अरोड़ा की दुश्मनी के किस्सों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. एक इवेंट के दौरान काजोल ने मलाइका अरोड़ा को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया था. इस नाराजगी की वजह करण जौहर को बताया जाता है. उस दौरान खबर आई थी कि करण जौहर और काजोल के बीच मतभेद चल रहे थे. चूंकि मलाइका करण की अच्छी दोस्त हैं तो उस वक्त उन्होंने करण का गुस्सा मलाइका पर उतारते हुए उन्हें नजरअंदाज कर दिया था. हालांकि, उस दिन के बाद से न तो इस बात का जिक्र दोबारा उठा और न ही दोनों के बीच किसी कहासुनी की कोई खबर सामने आई. 

                                         

उज्जवला राउत (Ujjwala Raut)
टीवी रिएलिटी शो एमटीनी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के सेट पर भी मलाइका अरोड़ा दुश्मनी कर चुकी हैं. साल 2019 में उज्जवला राउत ने दावा किया था कि अरबाज खान उनके साथ फ्लर्ट करते हैं. उस दौरान उज्जवला राउत ने अपनी टीम के साथ अरबाज खान के साथ हुई बातचीत शेयर की थी. अरबाज खान को लेकर उज्जवला राउत ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किये थे. उज्जवला राउत की हरकतों के बारे में जानकर मलाइका अरोड़ा का पारा चढ़ गया था. ऐसे में मलाइका अरोड़ा और उज्जवला राउत के बीच अरबाज को लेकर वर्बल वॉर का आगाज हो गया था. आज भले ही मलाइका अरबाज से अलग हो गई हों. लेकिन उज्ज्वला और मलाइका की दुश्मनी अभी भी बरकरार है. 

                                         

तो ये थे वो बॉलीवुड सेलेब्स जिनसे मलाइका अरोड़ा का है छत्तीस का आंकड़ा और सालों से अब तक ये दुश्मनी जारी ही है. 

First Published : 23 Oct 2021, 08:00:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो