News Nation Logo
Banner

रणवीर ने रवीना के साथ की बदतमीजी, एक्ट्रेस ने सेट से बाहर निकाल फेंका

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बदतमीजी पर रवीना टंडन हो गईं थी बेहद नाराज. गुस्से में करवा दिया था सेट से बाहर.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 23 Oct 2021, 07:45:51 PM
raveena tandon hearts ranveer singh throwing out him from set

raveena tandon hearts ranveer singh throwing out him from set (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :  

यूं तो बॉलीवुड में बड़े बड़े किस्से होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो किस्सा सामने निकल कर आया है वो बेहद ही दिलचस्प और आज के बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह से जुड़ा है. इस किस्से को खुद रणवीर ने ही एक टीवी शो में सबके साथ साझा किया था. जिसके तहत, एक बार रवीना ने उन्हें सेट से बाहर निकलवा दिया था. क्या है ये पूरा किस्सा आइये जानते हैं. यह तब की बात है जब रणवीर सिंह फिल्मों की दुनिया से दूर, कॉलेज की पढ़ाई कर रहे थे और ऐक्टर बनने के ख्वाब देख रहे थे. उन दिनों रवीना टंडन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मुंबई के एक कॉलेज में अपनी फिल्म 'कीमत' (Keemat) के एक गाने की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग देखने बहुत से लोग पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने किया गृहमंत्री को बर्डे विश, ट्रोल्स ने कहा खेल गई

रणवीर सिंह भी अपने कजन्स के साथ शूटिंग देखने पहुंचे. वह अक्षय कुमार के फैन थे और मन में इच्छा थी कि किसी भी तरह से अक्षय कुमार से मिलने का मौका मिल जाए. रणवीर सिंह के कजन्स को भी अक्षय से मिलना था. बस फिर क्या था कि रणवीर के पापा ने किसी तरह से उस जगह का पता किया जहां अक्षय और रवीना शूटिंग कर रहे थे और रणवीर वहीं पहुंच गए थे. लेकिन जब रणवीर ने अपने सामने बारिश में भीगी रवीना को पीली साड़ी में देखा तो वह अपने होश ही खो बैठे.

                                                   

वह उन्हें एकटक देखते रहे. रणवीर की निगाहें हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं.  रवीना टंडन की जब रणवीर पर नजर पड़ी तो पहले तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया. लेकिन जब देखा कि रणवीर उन्हें एकटक देखे जा रहे हैं तो फिर कुछ ऐसा किया कि रणवीर का दिल टूट गया और वह रोने लगे. इसका जिक्र रणवीर सिंह ने साल 2015 में एक शो के दौरान किया था. 

यह भी पढ़ें: फिल्मफेयर ने ओटीटी पुरस्कारों के दूसरे एडीशन की घोषणा की

वह किस्सा याद करते हुए रणवीर सिंह ने बताया था, 'यह SNDT कॉलेज की बात है. वहां अक्षय कुमार और रवीना टंडन अपनी फिल्म 'कीमत' की शूटिंग कर रहे थे. कनाडा से मेरे कजन आए थे. यह 90 के दशक की बात है और उस वक्त मेरे सारे कजन सिर्फ अक्षय कुमार से ही मिलना चाहते थे. इसलिए मेरे पापा को फोन करके मैनेजर से पता करना पड़ा कि भई शूटिंग कहा हो रही है. मैं भी अक्षय कुमार से मिलना चाहता था. मैं भी वहां गया.

                                                              

'वहां मैंने देखा कि बारिश में एक गाने की शूटिंग चल रही है. रवीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मैंने अब तक अपनी लाइफ में इतनी खूबसूरत कोई चीज नहीं देखी थी. मैं तब छोटा और मोटा सा था. सामने के दांत टूटे हुए थे. अक्षय सर ने शर्ट पहनी हुई थी, जिसके बटन खुले हुए थे और रवीना जी येलो साड़ी में थीं. मैं उन्हें ऐसे आंखें फाड़कर घूर रहा था'. 

                                                                                                         

रणवीर सिंह ने बताया था कि रवीना टंडन ने जब उन्हें इस तरह घूरते हुए देखा तो वह अन कम्फ़र्टेबल हो गईं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. तब रवीना ने एक सिक्यॉरिटी गार्ड को भेजकर रणवीर को सेट से बाहर निकलवा दिया. उस किस्से को याद करते हुए रणवीर ने आगे कहा था, 'मेरे लिए वह बहुत ही दुख की बात थी. मेरा दिल बुरी तरह टूट गया था क्योंकि मुझे सेट से बाहर निकलने को बोल दिया गया था'. 

                                                           

हालांकि रणवीर को उस वक्त हिम्मत मिली जब अक्षय कुमार उनसे मिलने पहुंचे. अक्षय समझ गए थे कि रणवीर को इस बात का बुरा लगा है कि उन्हें सेट से बाहर निकलवा दिया गया. इसलिए वह खुद उनसे मिलने पहुंचे और हेयरस्टाइल की तारीफ की. अक्षय कुमार जैसे स्टार के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर रणवीर सिंह का सीना चौड़ा हो गया था.

                                                       

कहां तो वह दिल टूटने के कारण रोने लगे थे और कहां अक्षय द्वारा की गई तारीफ से रणवीर खुशी से फूले नहीं समाए. रणवीर सिंह तब और खुद को खुशनसीब समझने लगे जब उन्हें अक्षय के साथ तस्वीर खिंचवाने को भी मिल गई. उसी दिन रणवीर ने फैसला कर लिया था कि वह एक दिन अक्षय कुमार की तरह ही बनेंगे.

First Published : 23 Oct 2021, 05:28:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.