logo-image

Laal Singh Chaddha: देश में नहीं विदेश में Aamir Khan की फिल्म नें मचाया धमाल

आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने साबित कर दिया है कि दर्शकों के न मानने पर कोई भी स्टार पावर किसी फिल्म को नहीं बचा सकती है.

Updated on: 26 Aug 2022, 12:04 PM

New Delhi:

आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 2022 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने साबित कर दिया है कि दर्शकों के न मानने पर कोई भी स्टार पावर किसी फिल्म को नहीं बचा सकती है. हॉलीवुड क्लासिक फिल्म 'द फारेस्ट गंप' (The Forest Gump) की हिंदी रीमेक ये फिल्म, जहां डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी नहीं कर पाई, वहीं दूसरी तरफ अपनी ओटीटी रिलीज के लिए भी स्ट्रगल कर रही है. 

दरअसल, अब ऐसा सुनने में आरहा है की आमिर खान की फिल्म इंटरनेशनल मारकेट में अच्छा परफॉर्म  कर रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आमिर की फिल्म ने इंटरनेशनल फ्रंट पर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiavadi), 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir files) और 'भूल भुलैया 2' (Bhool bhulaiya 2) से अधिक कमाई की है. इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 59.89 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है.

यह भी पढें - Randeep Hooda स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं खिलाड़ी का किरदार

आपको बता दें की, लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और आमिर छह महीने के बाद ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का प्लान बना रहे थे. लेकिन फिल्म की किस्मत ने उस प्लान को बदल दिया है. पब्लिकेशन ने पहले बताया था कि डोमेस्टिक फ्रंट पर फिल्म के निराशाजनक कलेक्शन के बाद कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म को रिलीज करने से पीछे हट गए थे, लेकिन अब चीजें वापस पटरी पर आती दिख रही हैं क्योंकि अब ऐसा लगता है कि 'लाल सिंह चड्ढा' को अंतरराष्ट्रीय दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा आमिर और उनकी टीम फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये के आंकड़े पर बातचीत कर रही थी, लेकिन सौदा एक आकर्षक राशि पर बंद हो गया है. छह महीने की रिलीज़ विंडो को भी केवल आठ हफ्तों तक छोटा कर दिया गया है, और अब आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दिखाई देने वाली है.