logo-image

KWK: 'कॉफी विद करण' का हिस्सा आखिर क्यों नहीं बनना चाहते रणबीर कपूर ?

करण जौहर (Karan Johar) ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि रणबीर उन्हें यह कहते हुए चिढ़ाते हैं कि वो कॉफी विद करण' में कभी नहीं आएंगे.

Updated on: 09 Oct 2022, 05:56 PM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Koffee With Karan 7) जब से शुरू हुआ था, तब से ही लगातार खबरों में बना हुआ था. पिछले महीने एक स्पेशल एपिसोड के साथ शो खत्म हुआ, शो के अंतिम एपिसोड में कई खुलासे भी हुए. वहीं कॉफी अवार्ड्स के बीच, करण ने खुलासा किया कि वह उम्मीद से कहीं जल्दी सीजन 8 के साथ वापसी करेंगे. इसके साथ ही करण ने ये भी कहा कि वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)को अगले सीजन में भी लाने की पूरी कोशिश करेंगे. पिछले सीजन की बात करें तो वो 12 एपिसोड का था, जिसमें कॉफी काउच पर 26 से अधिक सेलेब्स बैठे थे. 

यह भी जानिए -  Film Adipurush : रावण के किरदार को इस्लामिक लुक से जोड़े जाने पर भड़के फिल्म के निर्देशक

आपको बता दें कि करण ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि रणबीर उन्हें यह कहते हुए चिढ़ाते हैं कि वो 'कॉफी विद करण' में कभी नहीं आएंगे. मैं अगले सीजन के लिए उसे मनाने की कोशिश करूँगा. मुझे उम्मीद है कि हम अगले सीजन में शाहरुख खान के साथ कुछ दमदार कर सकते हैं क्योंकि वह शो का इतना बड़ा हिस्सा रहे हैं. हर बार जब वह दिखाई देते है, तो वह जादुई होता है इसलिए मैं इसकी उम्मीद कर रहा हूं, लेकिन और भी बहुत से लोग हैं, जिन्हें मैं अभी भी शो में शामिल करना पसंद करूंगा.' बता दें कि गौरी खान 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में नजर आईं थी.

 जहां उन्होंने कई सारे बड़े खुलासे किए थे. साथ ही सुपरस्टार किंग खान (SRK) के फैंस उन्हें शो में देखकर खुश होंगे ये बात तो साफ है. अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो किंग खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके अलावा उनके खाते में फिल्म 'जवान' और 'डुंकी' भी हैं, जिसका इंतजार फैंस को है.