logo-image

Film Adipurush : रावण के किरदार को इस्लामिक लुक से जोड़े जाने पर भड़के फिल्म के निर्देशक

बाहुबली एक्टर 'प्रभास' (Prabhas) की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Film Adipurush) लगातार खबरों में बनी हुई है. दरअसल, फिल्म के किरदारों की काफी आलोचना हो रही है.

Updated on: 09 Oct 2022, 03:34 PM

नई दिल्ली :

बाहुबली एक्टर 'प्रभास'(Prabhas) की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Film Adipurush) लगातार खबरों में बनी हुई है. दरअसल, फिल्म के किरदारों की काफी आलोचना हो रही है, जिसपर फिल्म के निर्देशक ओम राउत (Om Raut)ने हाल ही में अपना रिएक्शन भी साझा किया था. फिल्म 'आदिपुरुष' भारतीय महाकाव्य रामायण के ऊपर आधारित है. आपको बता दें कि, निर्देशक और फिल्म के संवाद लेखक, मनोज मुंतशिर ने मीडिया से फिल्म की आलोचनाओं के बारे में बात की और कहा कि 'जब वे पूरी फिल्म देखेंगे तो 'निराश' नहीं होंगे.' फिल्म निर्माता ने उन दावों का भी जवाब दिया कि रावण के लुक को 'इस्लामिक' किया गया है, और फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat)के किरदार खिलजी से काफी प्रेरित है. 

यह भी जानिए -  Kareena Kapoor Girl Gang : करीना कपूर के लिए उनकी गर्ल गैंग आखिर क्यों है इतनी खास ?

जिसपर उन्होंने कहा, 'उन्हें  डराने के लिए एक खास तरह का दृश्य, एक खास तस्वीर दिमाग में आती है, जिसे हमने अपनी कल्पना के जरिए पकड़ने की कोशिश की. लेकिन निश्चित रूप से, इसका दुनिया के किसी भी खिलजी, नादिर शाह,  चंगेज खान, बाबर से कोई लेना-देना नहीं है'. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'उनके बीच दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है'. 

बात को आगे बढाते हुए उन्होंने कहा कि 'आदिपुरुष' का मुख्य लक्ष्य इसे युवा पीढ़ी के दर्शकों के सामने पेश करना है. जो मार्वल फिल्में और अन्य हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर देखकर बड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि फिल्म का दुनिया भर में लुत्फ उठाया जाए. बता दें कि 'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण और सनी सिंह (Sunny Singh) लक्ष्मण के रूप में हैं. इसके अलावा यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.