logo-image

Liger Money Laundering issue : Vijay Deverakonda के लिए पॉपुलैरिटी ने खड़ी कर दी मुश्किल, अब हो रहा होगा 'पछतावा'!

विजय देवरकोंडा बीते कुछ समय से अपनी पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म पर्दे पर तो फ्लॉप साबित हुई.

Updated on: 01 Dec 2022, 09:37 AM

highlights

  •  विजय देवरकोंडा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर दी प्रतिक्रिया
  • 'लाइगर' फिल्म बन गई है एक्टर के लिए मुश्किल
  • अब हो रहा है जाहिर

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा बीते कुछ समय से अपनी पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म पर्दे पर तो फ्लॉप साबित हुई. लेकिन इस फिल्म ने एक्टर के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. क्योंकि इसको लेकर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया है. ऐसे में आयकर विभाग मूवी के मेकर्स और फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा से पूछताछ कर रहा है. बीते दिन भी एक्टर को तलब किया गया था. इस पर हाल ही में देवरकोंडा ने प्रतिक्रिया दी है. एक्टर का कहना है कि उनकी पॉपुलैरिटी की वजह से ऐसा हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday ने डुबाई Vijay Deverakonda की नैया! अब काट रहे ED के चक्कर

एक्टर ने एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा, "पॉपुलैरिटी के साथ चुनौतियां आती हैं और इसके लिए आप कुछ नहीं कर सकते. लेकिन मैं इसे एक अनुभव के तौर पर देखता हूं. जब उन्होंने बुलाया तो मैंने अपना कर्तव्य निभाया. मैंने जाकर उनके सवालों का जवाब दिया.” 'लाइगर' फेम देवरकोंडा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनसे 12 घंटे तक पूछताछ की गई थी. 

वहीं, इस मामले पर एक सूत्र ने भी जानकारी दी है. जिसमें उनका कहना है, “ईडी के अधिकारी उस कंपनी या व्यक्तियों का नाम जानना चाहते थे, जिन्होंने फिल्म के लिए फंडिंग की थी. उनका मानना है कि फिल्म को फंड करने के लिए इस्तेमाल किया गया पैसा विदेश से आया है. साथ ही वे यह जांच कर रहे हैं कि क्या इस फंडिंग में फेमा (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) का उल्लंघन हुआ था.”

आपको बताते चलें कि बीते दिनों तेलंगाना के नेता बक्का जुडसन के बयान के बाद ये मामला चर्चा में आया. जिसमें उनका कहना था कि फिल्म में अनुचित तरीकों से पैसा लगाया गया है. जिसके बाद आयकर विभाग एक्टिव हो गया और मामले की जांच शुरू कर दी.