logo-image

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे कवि कुमार विश्वास, कही ये बात

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryaputra Mahavir Karna) को वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं

Updated on: 23 Feb 2021, 03:34 PM

नई दिल्ली:

जाने-माने कवि और राजनेता डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) जल्द भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryaputra Mahavir Karna) से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryaputra Mahavir Karna) को वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. आज फिल्म का फर्स्ट लुक कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. बता दें कि फिल्म में महाकाव्य महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक सूर्यपुत्र महावीर कर्ण की कहानी को दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद कंगना इस इंडस्ट्री में कर रही हैं एंट्री

फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ही लिख रहे हैं. अब देखना होगा कि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ये बॉलीवुड डेब्यू दर्शकों को कितना पसंद आत है. ऐसा पहली बार है कि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने फिल्म का लुक शेयर करते हुए लिखा, 'सदियों से विजय को कुछ विशेष रूप से स्तुत्य बनाने वाले इतिहास में कुछ पात्र ऐसे भी हैं जो अपनी हार-जीत से परे अपने युद्ध कौशल, पराक्रम और वीरता के बल पर अमर हो जाते हैं. सूर्यपुत्र कर्ण भारतीय साहित्य का एक ऐसा ही अविचल और अमर किरदार है जिसके वीरता और पराक्रम की आभा 'सूत-पुत्र' और 'सूर्य-पुत्र' दोनों ही उपनामों के मध्य समान रूप से सम्मोहक नजर आती है. अपने प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म 'सूर्यपुत्र' के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है. आपसे यह साझा करते हुए आज स्वयं भी बेहद उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है....

यह भी पढ़ें: VIDEO: करीना कपूर को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, नन्हे मेहमान के साथ पहुंचीं घर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Kumar Vishvas (@kumarvishwas)

बता दें कि फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' (Suryaputra Mahavir Karna) को डायरेक्टर आर.एस विमल निर्देशित करेंगे. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. वहीं डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) के बारे में बात करें तो 10 फरवरी, 1970 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद के पिलखुआ में जन्मे कुमार विश्वास के पिता का नाम डॉ. चंद्रपाल शर्मा और मां का नाम रमा शर्मा है. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) अपने चार भाइयों में सबसे छोटे हैं.