logo-image

Kuch Kuch Hota Hai: 'साजन जी घर आए' गाने में नहीं थे असली सलमान खान, जानें फिर कैसे हुई शूटिंग ?

फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप चौंकने वाले हैं.

Updated on: 10 Jun 2023, 08:09 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' यादगार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के सभी किरदार को पसंद किया गया जिसमें से एक सलमान खान (Salman Khan) का भी रोल था. शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. आप में से ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को कई बार देखा होगा, लेकिन आप लोगों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया होगा, जिसका खुलासा फराह खान ने हाल ही में डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में किया. तो चलिए जानते हैं.

गाने साजन जी घर आए के बारे में बात करते हुए फराह खान (Farah Khan) ने खुलासा किया कि सलमान खान के अधिकतर सीन्स उनका डुप्लीकेट करता था. 

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan Viral Video : मन्नत के बाहर शाहरुख ने किया झूमे जो पठान, देखकर फैंस हुए बेकाबू

साजन जी घर आए -

फराह ने आगे कहा, 'क्योंकि सलमान आता ही 2-3 घंटे के लिए था. बाकी बैक शॉट, टॉप शॉट, वाइड शॉट, सब रितजी करता था.' अच्छा, क्या आपने कभी गाने को देखते हुए इस पर ध्यान दिया? खैर, इस बात पर बहुत कम लोगों ने ही ध्यान दिया होगा. क्योंकि दोनों एक्टर में बेहद कम चीजें अलग लगती हैं. खासतौर पर स्क्रीन पर वे बिल्कुल एक जैसे लगते हैं.

'टाइगर 3' -

सलमान खान जल्द ही 'टाइगर' के तीसरे पार्ट में दिखाई देंगे, जिसे 'टाइगर 3' नाम दिया गया है. एक्टर फिल्म में एक रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​​​टाइगर प्रसिद्ध किरदार को फिर से निभाएंगे, जिसमें कैटरीना कैफ लीड रोल में उनके साथ नजर आएंगी. फिल्म इस साल 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में किंग खान का भी एक कैमियो देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें :  Oo Antava Viral Video : समांथा ने किया 'ऊ अंटावा' पर डांस, बहके वरुण धवन ने पब्लिक के सामने किया ये काम