logo-image

Shah Rukh Khan Viral Video : मन्नत के बाहर शाहरुख ने किया झूमे जो पठान, देखकर फैंस हुए बेकाबू

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं.

Updated on: 10 Jun 2023, 07:32 PM

नई दिल्ली :

 बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी शानदार एक्टिंग और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. एक्टर अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं, जिसकी झलक हर खास मौकों पर देखने को मिलती है. हाल ही में किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी स्टाइल के और भी ज्यादा मुरीद हो गए हैं. दरअसल, सुपरस्टार के फैंस को उनकी एक झलक पाने की उम्मीद में 'मन्नत' के गेट के बाहर तालियां बजाते और नाचते देखा गया, जिसके चंद मिनटों के अंदर एक्टर ने उनकी मुराद कबूल ली और अपनी झलक देने पहुंच गए. एक्टर ने अपने फैंस के लिए कभी अपनी बाहें फैलाई, तो कभी झूमे जो पठान पर डांस किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान वायरल वीडियो - 

उनका ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. शाहरुख अक्सर ईद, अपने जन्मदिन या किसी अन्य खास मौके पर अपने मशहूर घर की बालकनी में नजर आते हैं. सामने आए वीडियो में एक्टर को व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है. उनका ये लेटेस्ट लुक लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है, तभी तो रेड हार्ट के इमोजी कमेंट सेक्शन पर रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं. 

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड -

इससे हटकर बात करें तो, एक्टर के आइकॉनिक पोज को फैंस ने 'मन्नत' के बाहर एक ही समय में करीब 300 बार करके 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' अपने नाम कर लिया है, जिसके चलते एक्टर ने फैंस का धन्यवाद भी किया. 

किंग खान वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगली बार एटली के 'जवान' में दिखाई देंगे, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उसके बाद, एक्टर तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी दिखाई देंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. खबरों के अनुसार फिल्म 'टाइगर 3' में एक्टर का एक खास कैमियो भी देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : Oo Antava Viral Video : समांथा ने किया 'ऊ अंटावा' पर डांस, बहके वरुण धवन ने पब्लिक के सामने किया ये काम