logo-image

Ready shooting experience : जब भाईजान ने दिखाई 'भाईगिरी', Kubbra Sait ने किया खुलासा

बॉलीवुड में भाईजान के तौर पर मशहूर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन पॉजीटिव कारणों के साथ-साथ वो अक्सर अपने दबंग अंदाज की वजह से चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 09:28 PM

highlights

  • कुब्रा सैत ने सलमान के साथ 'रेडी' में किया काम
  • भाईजान के साथ पहला एक्सपीरियंस किया शेयर
  • जब 5 घंटे लेट आने के बाद लंच ब्रेक के लिए बोल पड़े सलमान

नई दिल्ली:

Ready shooting experience : बॉलीवुड में भाईजान के तौर पर मशहूर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन पॉजीटिव कारणों के साथ-साथ वो अक्सर अपने दबंग अंदाज की वजह से चर्चा में रहते हैं. उनसे जुड़ा कुछ ऐसा ही वाक्या हाल ही में सामने आया है, जिस बात का खुलासा एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे सलमान खान फिल्म के सेट पर पूरे पांच घंटे लेट आए और फिर उन्होंने लंच ब्रेक के लिए कहा. 

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने बिना नाम लिए कह दिया सबकुछ, Salman Khan को बताया करियर बर्बाद होने की वजह!

आपको बता दें कि ये किस्सा कुब्रा की डेब्यू फिल्म 'रेडी' की शूटिंग के दौरान का है. जिस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बिना काम किए सेट पर लंबे समय तक इंतजार करना पड़ता था. लगभग 2:45 बजे, सलमान लगभग पांच घंटे देरी से सेट पर पहुंचे और तभी क्रू ने नोटिस किया, "आप जानते हैं कि कोई महत्वपूर्ण इंसान आ गया है. वह महत्वपूर्ण इंसान फिल्म का हीरो है. हर कोई अपनी पैंट ऊपर करते हुए कह रहा था चलो कुछ काम करते हैं और वहां से सलमान खान निकलते हैं. हम एक गोल्फ कोर्स में शूटिंग कर रहे थे. एक सीन था कि बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जहां सलमान खान आते हैं और अपनी पीठ को झुकाते हैं. फिर वो अपना सिर घुमाते हुए कहते हैं 'लंच ब्रेक करें?'... इधर मैंने एक सेब खाया है सुबह से. काम भी कर लेंगे." 

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने एक 'धमाका' कर लिया है तैयार, बस ट्रिगर का है इंतजार!

एक्ट्रेस (Kubbra Sait) बताती हैं कि कैसे अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान के साथ काम करना उनके लिए बेहद खास था. कुब्रा आगे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करती हैं, जिसमें उन्होंने एक हाउस हेल्प का किरदार निभाया था. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सेट से नाश्ता मांगा तो उन्हें एक सेब दिया गया. "मैंने कहा नाश्ता? उन्होंने सेब कहा, फिर उन्होंने मेरे चेहरे पर एक सेब फेंका. मैंने एक और सेब मांगा और उन्होंने दूसरा सेब मेरे चेहरे की तरफ फेंका. वे कह रहे थे कि हम 10 बजे शूट शुरू करेंगे. जो आगे बढ़कर 11 हुआ और फिर 12.'