News Nation Logo

कृति सनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का टीज़र आउट, राजकुमार राव दिखेंगे साथ में

राजकुमार राव और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. राजकुमार राव ने खुद फिल्म का एक नया टीजर शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 13 Oct 2021, 06:15:04 PM
Kriti Sanon

Kriti Sanon (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन, कृति सेनन की रोहित धवन द्वारा निर्देशित फ़िल्म शहजादा की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अगले साल 4 नवंबर 2022 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. 'शहजादा' की शूटिंग मुंबई में शुरू बहुत पहले ही हो चुकी थी जिसकी अपडेट समय समय पर फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया के जरिये दे रखी हैं. इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में कृति सेनन जल्द ही अपने नए घर में नज़र आने वाली हैं.

जी हां, ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सेनन जल्द ही अपने नए घर में एंट्री करने वाली हैं. ‘लाइव मिस दीवा 2021’ शो में बतौर जज पहुंचीं कृति सेनन ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ संग खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपने नए घर के बारे में खुलकर बताया. इंटरव्यू में जब कृति सेनन से उनके नए घर के बारे में सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने बताया कि "उम्मीद है कि, मैं जल्द ही अपने नए घर में प्रवेश कर सकती हूं. अभी काम चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो मैं दीवाली से ठीक पहले वहां शिफ्ट हो जाउंगी."

 यह भी पढ़ें : ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

कृति सैनन की हालिया रिलीज़ फ़िल्म, ‘मिमी’ को दर्शकों और आलोचकों का काफी प्यार मिला है. कृति की मेहनत ने उन्हें कम समय पर ही कामयाबी शिखर पर पंहुचा दिया है. आपको बता दें कि कृति ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उनका फिल्मों में डेब्यू तेलुगू फिल्मों से हुआ था. कृति ने ब्रुट इंडिया से बातचीत में इस बात का जिक्र किया और बताया, ‘जब मैं अपना पहला रैंप शो कर रही थी, मुझे याद है मैंने कोरियोग्राफी को लेकर कहीं कोई गलती कर दी थी. लेकिन  उस कोरियोग्राफर ने मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था. शो जब खत्म हुआ तब वो 20 मॉडल के सामने मुझ पर चिल्ला पड़ी थी. जब भी कोई मुझे डांटता है, मैं रोने लग जाती हूं."

राजकुमार राव और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. राजकुमार राव ने खुद फिल्म का एक नया टीजर शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है. हम दो हमारे दो  29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जायेगा. राजकुमार राव ने टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "ये दिवाली फैमिली वाली! पेश है 'हम दो हमारे दो' का टीज़र जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा. " फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन के अंडर में किया गया  है. फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं. टीजर में परेश रावल  ने कहा, "पहले भूत को भगाया, फिर शादी का फेक न्यूज फैलाया और फिर सर पे खेत भी उगाया और बाद में तो आधुनिक तरीके से बच्चा भी पैदा करवा दिया.  अब हमारा हीरो क्या करेगा.  गोद लेगा किसे, मम्मी को और डैडी को." मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी एक युवा विवाहित जोड़े के ऊपर बनी है.

 यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने 'नदियों पार' गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा Video

 कृति ने अपनी कड़ी मेहनत से कामयाबी के शिखर को बहुत तेज़ी से छुआ है. और अब कृति जल्द ही अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’, प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’,  और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

 

First Published : 13 Oct 2021, 06:14:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.