logo-image

Kriti Sanon: दो पत्ती की शूटिंग पूरी, कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की चौंकाने वाली फोटोज!

कृति सेनन ने लगभग एक हफ्ते पहला अपनी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली गई थी, जहां उन्होंने आसपास के स्थानों पर शूटिंग की है.

Updated on: 06 Dec 2023, 01:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं, उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म दो पत्ती के रिलीज को लेकर बिजी हैं. एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म 'दो पत्ती' के शेड्यूल रैप का ऐलान कर दिया है. कृति ने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर की है , जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "मनाली.. आप खूबसूरत हैं! यह #DoPatti के लिए एक शेड्यूल रैप है !! ठंडा मौसम, गर्म दिल! भावुक आत्माएं बनाते समय कुछ जादू पैदा करने की कोशिश कर रही हैं यादें! इतना संपूर्ण कार्यक्रम, महान टीम को धन्यवाद!@ Beatnikbob5 @martratassepp आप लोगों ने इसे ख़त्म कर दिया!"

कृति ने मनाली के बर्फीले पहाड़ों का एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, "मनाली!!! आप सुंदर हैं #शेड्यूलरैप #दो पत्ती."एक अन्य स्टोरी में, उन्होंने पेड़ों की एक फोटो शेयर की और लिखा, "मनाली शेड्यूल रैप #DoPatti."उन्होंने अपने निर्देशक शशांक चतुर्वेदी की जमीन पर बैठे हुए एक फोटो भी शेयर की और लिखा, "हमारे निर्देशक फिल्म के हर फ्रेम में अपने दोस्ताना दिखा रहे हैं! #DoPatti."

काजोल के साथ कृति का दूसरा प्रोजेक्ट

एक फोटो में जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से साझा किया, 'दिलवाले' एक्टर अपने को-स्टार शाहीर शेख के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, 'दो पत्ती' कत्था पिक्चर्स द्वारा निर्मित और कृति सेनन द्वारा सह-निर्मित है, जिसे कनिका ढिल्लोन ने भी लिखा है और यह विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में काजोल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी, ये दिलवाले के बाद कृति की काजोल के साथ दूसरी फिल्म है जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर ने आलिया को कैसे किया था प्रपोज? Animal स्टार बॉबी देओल ने किया खुलासा

इसके अलावा कृति सेनन शाहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक फिल्म में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जिसके टाइटल का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है, ये 9 फरवरी 2024 में रिलीज होगी.साल 2023 कृति सेनन के लिए एक मील का पत्थर साबित हुआ है, क्योंकि वह न केवल फिल्म प्रोडक्शन में लगी हैं बल्कि और ऊचाइयों तक पहुंचने के लिए एक बेहतर रास्ता बना रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के अलावा, कृति ने हाल ही में अपने स्किनकेयर ब्रांड को रिलीज करके करके ब्यूटी की दुनिया में भी कदम रखा है.