logo-image

रणबीर कपूर ने आलिया को कैसे किया था प्रपोज? Animal स्टार बॉबी देओल ने किया खुलासा

एनिमल की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल और रणबीर के बीच में एक खास जुड़ाव हो गया था. उन्होंने इस दौरान एक दूसरे से कई पर्सनल बातें शेयर की हैं.

Updated on: 06 Dec 2023, 10:59 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल बॉक्सऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है. फिल्म की सफलता से इसके स्टार भी बहुत खुश हैं. इस  बीच फिल्म के स्टार बॉबी देओल ने रणबीर कपूर की जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने बातचीत में रणबीर कपूर की आलिया को प्रपोज करने वाली बात का भी जिक्र किया है. रणबीर को अपना पसंदीदा एक्टर बताते हुए बॉबी (Bobby Deol) ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि सेट पर उनके बीच कैसे जुड़ाव था, और कहा कि क्योंकि वे फिल्मी परिवारों से हैं, वे एक-दूसरे की सफलताओं और असफलताओं के प्रति सहानुभूति रख सकते हैं. बॉबी ने यह भी कहा कि रणबीर ने उन्हें बताया कि उन्होंने आलिया भट्ट को कैसे प्रपोज किया था और उन्होंने यानी बॉबी ने रणबीर को अपने बेटे के जन्म की कहानी सुनाई थी.

'शूटिंग खत्म होने के बाद मैं दुखी था'

बॉबी देओल ने कहा, ''मुझे याद है कि शूटिंग खत्म होने के अगले दिन मैं बहुत दुखी था. मैंने 15 दिन तक खूब मजा किया. रणबीर बहुत प्यारे हैं. एक एक्टर के रूप में मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में वह अद्भुत हैं. सेट पर उनके साथ रहते हुए उन्होंने मुझे बहुत सम्मान और प्यार दिया, बिना किसी दबाव के. हम सच में बहुत अच्छे से घुलमिल गए. क्योंकि हम फिल्मी परिवारों से हैं, हम जानते हैं कि हम किस दौर से गुजरे हैं, हमारे माता-पिता किस दौर से गुजरे हैं. हम अभी जुड़े हैं.”

सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक फोटो के पीछे की कहानी बताते हुए बॉबी ने आगे कहा, “यह फोटो थी जिसमें हम जमीन पर लेटे हुए थे और शॉट का इंतजार कर रहे थे. तुम्हें पता है हम किस बारे में बात कर रहे थे? वह मुझे बता रहा था कि उसने आलिया को कैसे प्रपोज किया और मैं उसे अपने पहले बच्चे के जन्म के बारे में बता रहा थी. उनसे इन सबके बारे में बात करना बहुत आसान था. यह एक ऐसा क्षण था जिसे हम दोनों ने संजोकर रखा और वह फोटो हम दोनों के लिए विशेष है.''

क्या इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते हैं रणबीर कपूर?

साथ ही बॉबी देओल ने रणबीर को लेकर एक और दिलचस्प खुलासा किया उन्होंने बताया कि जब रणबीर सेट पर होते थे वो सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते थे, भले ही ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट नहीं है.