logo-image

Kriti Sanon: बॉक्स ऑफिस पर अपनी ही बहन नुपुर से भिड़ेंगी कृति, फिल्म क्लैश पर बोली ये बात

Kriti Sanon Vs Nupur Sanon: कृति सेनन जल्द ही अपनी छोटी बहन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं. इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 04 Oct 2023, 01:47 PM

New Delhi:

Kriti Sanon Vs Nupur Sanon: कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर अपनी पहली फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' (Tiger Nageshwar Rao) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन वामसी कर रहे हैं. फिल्म में नूपुर के साथ रवि तेजा लीड रोल में हैं. कलाकारों में अनुपम खेर, एरेनु देसाई, जिशु सेनगुप्ता, हरीश पेराडी, गायत्री भारद्वाज और अन्य भी शामिल हैं. यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और बॉक्स ऑफिस पर गणपथ (Ganpath) से भिड़ेगी, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन हैं. हाल ही में नूपुर से उनकी फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' और उनकी बहन कृति की गणपत के क्लैश के बारे में पूछा गया. जिसपर नूपुर का दिलचस्प जवाब था, जिससे कृति सेनन काफी इंप्रेस्ड हुईं.

गणपत और 'टाइगर नागेश्वर राव' की भिड़ंत पर नूपुर सेनन के जवाब पर कृति सेनन
हाल ही में एक प्रेस मीट के दौरान, टाइगर नागेश्वर राव के एक्टर रवि तेजा और नुपुर सेनन से कृति की गणपत के साथ फिल्म के क्लैश के बारे में पूछा गया. जवाब में, रवि तेजा ने कहा, “क्या पूछ रहे हो भाई; दोनो बहनो का- (आप क्या पूछ रहे हैं भाई! ये दोनों बहनें हैं-) दोनों फिल्में अच्छी चलनी चाहिए.' इस बीच नूपुर सेनन ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, “यह टाइगर Vs टाइगर (टाइगर नागेश्वर राव vs टाइगर श्रॉफ), सेनन vs सेनन है. लेकिन दोनों फिल्मों का जश्न एक ही घर में खत्म होगा, इसलिए मुझे उम्मीद है कि दोनों अच्छा परफॉर्म करेंगी.''

यह भी पढ़ें - Ram Charan visits Siddhivinayak Temple: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे साउथ स्टार राम चरण, बप्पा का लिया आशीर्वाद 

नूपुर सेनन के जवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और 'फैब' जवाब के लिए नूपुर की सराहना की. “हाहाहाहा.. टाइगर vs टाइगर, सैनन vs सैनन फैब्ब जवाब!!” कृति ने लिखा. नीचे उसकी इंस्टाग्राम स्टोरी देखें."

फिल्म गणपथ के बारे में बात करें तो 
पॉपुलर फिल्म निर्माता विकास बहल द्वारा निर्देशित गणपथ में टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन और महान अमिताभ बच्चन सहित पावर-पैक कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.