logo-image

Amitabh Bachchan के घर पर किराएदार बनके रहेंगी कृति सेनन !

कृति सेनन (Kriti Sanon) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर किराए पर रहने जा रही हैं.

Updated on: 12 Dec 2021, 10:05 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में महानायक का नाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सबसे अमीर सेलेब्स में से एक है. जिनके पास प्रॉपर्टी  की कमी नहीं.  हालही में ऊन्होंने बैंक को भी प्रॉपर्टी दी थी. जिसके चलते वो चर्चा में थे.  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्रॉपर्टी के लिए उन्हें लाखों का किराया मिला था.  वहीं उनसे जुड़ी एक और खबर आई है कि एक्ट्रेस कृति सेनन महानायक के घर पर किराए में रहने जा रही हैं..  उन्होंने  अमिताभ बच्चन का अंधेरी इलाके वाला ड्यूप्लेक्स फ्लैट को किराए पर ले लिया है.  एक्ट्रेस ने  इस फ्लैट को दो साल के एग्रीमेंट पर लिया है. महानायक की बात करे तो उनके पास कई सारे शहरों में घर है, जिनको वो किराए पर देकर अच्छे खास पैसे कमाते हैं. 

Amitabh Bachchan के घर कृति सेनन आखिर क्यों जा रही हैं रहने ? -

आपको बतादें, मीडिया के अनुसार, कृति सेनन (Kriti Sanon) इस घर की अच्छी खासी कीमत चुकाई है. इसके साथ ही उन्हें सिक्योरिटी मनी भी भारी - भरकम देना पड़ा है. वहीं एक्ट्रेस इसका किराया भी लाखों में पेय करेंगी.  पिछले साल 2020 में अमिताभ बच्चन ने एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी भी खरीदी थी, जिसको उन्होंने 2021 में रजिस्टर करवाया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 31 करोड़ का ड्युप्लेक्स लग्जरी फ्लैट भी खरीदा था, जो मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित है. साथ ही कहा जा रहा है कि रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन के  इस फ्लैट के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन से हर महीने 10 लाख रुपये किराए के तौर पर लेंगे.  

यह भी जानें - सारा ने कहा, कॉन्फिडेंस और सिक्योर होने पर एक्ट्रेसेस में नहीं होती कैट फाइट

 बता दें,  कृति सेनन ने इस फ्लैट के लिए  60 लाख रुपये भी पेय कर दिए हैं. जिसका एग्रीमेंट भी हो चुका है. अगर बिग बी की बात कर ही रहे हैं तो वो इस समय अपने शो KBC को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. जिसका 1000 एपिसोड पूरी हो चुका. एक्टर अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. जिसमें वो तरह - तरह के पोस्ट करते हैं. कभी अपनी परिवार की तस्वीरो तो कभी अपने फैंस के लिए अच्छे- अच्छे थाट्स. उनकी हर एक पोस्ट पर लाखों में लाइक्स और कमेंट्स रहता है.