logo-image

Kriti Sanon Video: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति, देखें तस्वीरें 

कृति सेनन को हाल ही में 2021 की फिल्म 'मिमी' (Mimi) में अपने परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला. एक्ट्रेस के लिए यह एक बहुत बड़ा पल था. साथ ही अब, नेशनल अवार्ड जीतने के कुछ दिनों बाद कृति सेनन परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं.

Updated on: 26 Aug 2023, 10:19 AM

New Delhi:

कृति सेनन को हाल ही में 2021 की फिल्म 'मिमी' (Mimi) में अपने परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला. एक्ट्रेस के लिए यह एक बहुत बड़ा पल था. साथ ही अब, नेशनल अवार्ड जीतने के कुछ दिनों बाद कृति सेनन (Kriti Sanon) ने शनिवार सुबह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया. ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में कृति पीले रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने टीका भी लगाया और मंदिर में आसपास के लोगों को प्रसाद भी बांटा.

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट ने कृति सेनन की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं. वीडियो में कृति पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंची हुई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस बीच, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, कृति ने खुलासा किया कि जब उन्हें अपनी जीत की खबर मिली, तो वह घर पर थीं और एक मीटिंग में बिजी थीं. “मैं सच में एक बैठक में थी जो मेरे घर पर ही हो रही थी जब पुरस्कारों की घोषणा की जा रही थी, और मेरा फोन बजने लगा. मुझे खुद को मीटिंग से बाहर करना पड़ा और तभी मुझे पता चला कि मैं जीत गया हूं. मैं बेहद अभिभूत थी और मैंने उनसे मीटिंग पिर से आयोजित करने का अनुरोध किया और मैं अपने माता-पिता को गले लगाने के लिए दौड़ी.” उन्होंने आगे कहा “यह निश्चित रूप से एक उपलब्धि है जिसका कोई केवल सपना देख सकता है. जब आप सेट पर होते हैं, तो आप केवल हर फिल्म के लिए, हर किरदार के लिए अपना बेस्ट देने के बारे में सोचते हैं. मेरे पास एक डायरी है जिसमें मैं अपने सपने और गोल्स लिखती हूं और हां यह निश्चित रूप से उसमें था."

यह भी पढ़ें - Neeru Bajwa Birthday: 43 साल की हूईं नीरू बाजवा, पॉलीवुड दिवा के बारे में जानें कुछ खास बातें

आपको बता दें कि, कृति सेनन ने अपना बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड आलिया भट्ट के साथ शेयर किया, जिन्हें यह पुरस्कार संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके प्रदर्शन के लिए मिला था. इस बीच, मिमी में अहम भूमिका निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने भी बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए  नेशनल अवार्ड जीता.