logo-image

Neeru Bajwa Birthday: 43 साल की हूईं नीरू बाजवा, पॉलीवुड दिवा के बारे में जानें कुछ खास बातें

Happy Birthday Neeru Bajwa:पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) आज अपना 43 वा जन्मदिन मना रही हैं. इस अवसर पर एक्ट्रेस के बारें में कुछ खास बातें जानते हैं.

Updated on: 26 Aug 2023, 08:09 AM

New Delhi:

Happy Birthday Neeru Bajwa: पॉलीवुड दिवा नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने हमेशा यह साबित किया है कि वह कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं. दो दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री पर राज कर रही एक्ट्रेस को पंजाबी इंडस्ट्री की रानी के रूप में देखा जाता है. और पंजाब की जूलियट के लिए, एक नहीं बल्कि कई कारण हैं जो साबित करते हैं कि नीरू पॉलीवुड की असली रानी हैं. आज नीरू बाजवा 43 साल की पूरी हो गई हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें. 

उम्र एक्ट्रेस के लिए सिर्फ एक नंबर है

नीरू बाजवा कड़ी मेहनत करने और दर्शकों का मनोरंजन करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. हालाँकि उन्हें अपनी उम्र के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इसे कभी अपने रास्ते पर नहीं आने दिया और हमेशा आगे के प्रोजेक्ट्स के लिए उतनी ही एक्साइटमेंट दिखाई.  ये बात उनकी फिल्म कोक्का से साबित हो गई है, जिसमें उन्होंने गुरनाम भुल्लर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसके अलावा, नीरू उन सितारों में से नहीं हैं जो यह जानकर ऊंची उड़ान भरेंगे कि लोग उनसे प्यार करते हैं, बल्कि वह उन दुर्लभ सितारों में से एक हैं, जो अपने द्वारा मिले प्यार को स्वीकार करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Punjabi (@tipspunjabi)

इन सितारों के साथ कर चुकी हैं काम 

नीरू बाजवा ने हर प्रोजेक्ट में अपनी एक्टिंग को साबित किया है. बॉलीवुड फिल्मों में अपना करियर शुरू करने से लेकर प्लाईवुड और अब हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने तक, नीरू ने सब कुछ करने की कोशिश की है. वह हमेशा दर्शकों को इंप्रेस करती हैं और एक अनुभवी कलाकार और सुंदरता का प्रतीक हैं. लोग उन्हें हमेशा बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल, गुरदास मान, दिलजीत दोसांझ, जिमी शेरगिल, गुरनाम भुल्लर और कई अन्य प्रतिभाशाली सितारों के साथ काम किया है. उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री की तीन पीढ़ियों के साथ काम किया है और अब भी उनकी छवि पहले जैसी ही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Vashist (@neha_express)

यह भी पढे़ं - Hema Malini Interview: धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

वर्क लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में रखती हैं बैलेंस 

नीरू बाजवा उन कुछ एक्ट्रेसस में से एक हैं जो असल जिंदगी और ऑन-स्क्रीन एक्टिंग दोनों में बेस्ट हैं. उनके तीन बच्चे हैं, वह शादीशुदा है और एक एक्ट्रेस, मेकर और निर्देशक के रूप में काम करती है. सोसाइटी की हर एक महिला उनके उदाहरण से प्रेरित होती हैं. वह कभी भी किसी भी काम से पीछे नहीं हटतीं, चाहे घर का काम हो या उनका प्रोफेशन. इसके अलावा, उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान 'चन्नो: कमली यार दी' और 'ब्यूटीफुल बिल्लो' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)