News Nation Logo

'Adipurush' में 'सीता' का किरदार निभाएंगी कृति सैनन, सनी सिंह की भी हुई एंट्री

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात को कंफर्म किया है. कृति के अलावा 'आदिपुरुष' (Adipurush) में  'प्‍यार का पंचानामा 2' फेम सनी सिंह (Sunny Singh) की भी एंट्री हो गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Mar 2021, 11:56:28 AM
kriti sanon

फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सैनन और सनी सिंह की एंट्री (Photo Credit: फोटो- @kritisanon Instagram)

highlights

  • फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सैनन और सनी सिंह की एंट्री
  • कृति ने प्रभास और सनी सिंह के साथ तस्वीर शेयर की
  • कृति फिल्म में सीता का किरदार निभाएंगी

नई दिल्ली:

फिल्म  'बाहुबली' स्टार प्रभाष (Prabhas) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) की एंट्री हो गई है.  कृति सैनन (Kriti Sanon) फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं. कृति सैनन (Kriti Sanon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात को कंफर्म किया है. कृति के अलावा फिल्म में  'प्‍यार का पंचानामा 2' फेम सनी सिंह (Sunny Singh) की भी एंट्री हो गई है. कृति सैनन के साथ तस्वीर में प्रभाष और सनी सिंह नजर आ रहे हैं. कृति का नाम सामने आने के बाद से वो ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: श्रेया घोषाल ने 16 की उम्र में जीता था शो, जानें सिंगर की अनसुनी कहानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने 2 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ' 'एक नई यात्रा की शुरुआत... आदिपुरुष... यह बहुत खास है. इस जादुई दुनिया का हिस्‍सा बनकर सम्‍माति और गौरव महसूस कर रही हूं. इसके साथ ही बहुत ज्‍यादा एक्‍साइटेड भी हूं.' कृति सैनन (Kriti Sanon) के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में कृति सैनन जहां पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं प्रभाष और सनी सिंह ऑरेन्ज कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर को कोरोना होने के बाद आलिया ने करवाया टेस्ट, जानें क्या आई रिपोर्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 11 अगस्त 2022 को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बीते दिनों फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया था. फिल्म में प्रभास और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी अच्‍छाई और बुराई की लड़ाई' पर आधारित है. फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें प्रभाष को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकेश की भूमिका निभाएंगे. फिल्म निर्माता ओम राउ की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' थी, जो साल 2020 जनवरी में रिलीज हुई थी. वहीं कृति सैनन के बारे में बात करें तो उनकी झोली में इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) और टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' का नाम शामिल है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 11:56:28 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.