News Nation Logo

कृति सेनन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, जल्द करेंगी शूटिंग पर वापसी

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग का काम समाप्त कर के कृति सैनन (Kriti Sanon)  हाल ही में मुंबई लौटी थीं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Dec 2020, 05:22:29 PM
kriti sanon

कृति सैनन के कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई (Photo Credit: फोटो- @kritisanon Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पिछले सप्ताह, कृति सैनन (Kriti Sanon) की जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई थी और वह क्वारंटीन में थीं. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग का काम समाप्त कर के कृति सैनन (Kriti Sanon)  हाल ही में मुंबई लौटी थीं. 

कृति सैनन (Kriti Sanon)  ने ट्वीट कर डॉक्टरों, बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) और उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फैंस को किया कंफ्यूज, शेयर किया ये पोस्ट

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने ट्वीट किया, 'सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अंततः मेरी जांच में कोविड-19 की पुष्टि नहीं हुई. बीएमसी अधिकारियों को धन्यवाद. माननीय सहायक आयुक्त विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर को धन्यवाद. सभी को उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद.' इससे पहले कृति सैनन (Kriti Sanon)  ने कहा था कि ठीक होते ही वह काम पर लौटेंगी. 

यह भी पढ़ें: Video: अस्पताल से वापस आए रेमो डिसूजा का घर में हुआ ऐसा स्वागत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सैनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो राजकुमार राव के साथ अभिषेक जैन की आगामी कॉमेडी फिल्म 'सेकेंड इनिंग्स' की शूटिंग में बिजी थीं. इस फिल्म में कृति सैनन के साथ परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी हैं. इसके अलावा जल्द की कृति फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी इसमेंमें कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक सोरोगेट मदर का किरदार निभाया है. इसके अलावा कृति प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' में भी नजर आएंगी. 

First Published : 19 Dec 2020, 05:22:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kriti Sanon